ताज़ा खबर
 

ट्रेडमिल पर ‘दौड़ते’ डॉगी का VIDEO शेयर कर बोले आनंद महिंद्रा- संडे को ये मेरा रोल मॉडल, लोग करने लगे मजेदार कमेंट्स

आनंद महिंद्रा लंबे समय से सोशल मीडिया पर ऐसे ही हल्के-फुल्के पलों वाले वीडियो और फोटो पोस्ट करते रहे हैं।

anand mahindra, mahindra and mahindra chairmanमहिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा। (फाइल फोटो)

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा लंबे समय से अपने ट्विटर अकाउंट पर मजेदार और प्रेरणादायक दोनों तरह के वीडियो और फोटो पोस्ट कर अपने फॉलोवर्स का मनोरंजन करते रहे हैं। अब उन्होंने रविवार के मूड को बताता एक नया ट्वीट किया है। इसमें दो छोटे कुत्ते एक ट्रेडमिल पर चल रहे हैं। जहां एक कुत्ता ट्रेडमिल पर तेजी से दौड़ रहा है, वहीं दूसरा कुत्ता एक पैर लगाकर चालाकी दिखाता नजर आ रहा है। इस पर आनंद महिंद्रा ने खुद ही मजेदार कैप्शन लिखा है।

महिंद्रा ने लिखा – बाईं तरफ वाला पूच (कुत्ते की एक प्रजाति)- “गर्मी महसूस करो, नो पेन, नो गेन।” दाईं तरफ वाला पूच- “अच्छा, रोजाना 30 मिनट का वर्कआउट, ताकि मेरा इंश्योरेंस प्रीमियम कम ही रहे। कम से कम कोशिश, ज्यादा फायदा।” अब रविवार को दाईं तरफ वाला पूच ही मेरा रोल मॉडल है।

यूजर्स ने कहा- कंपनियों को मेहनती नहीं, स्मार्ट वर्कर चाहिए: सोशल मीडिया पर यूजर्स ने आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर मजेदार कमेंट्स किए। @ankitmahapatra ने लिखा, “हो सकता है दाईं तरफ वाले पूच के लिए यह सिर्फ एक पैर की एक्सरसाइज का दिन हो।” योगेश कश्यप नाम के एक यूजर ने लिखा, “पहला वाला (बाएं) दिल्ली पुलिस का कुत्ता है, दूसरा वाला केजरीवाल का।” एक अन्य यूजर ने कहा, “कंपनी को मेहनती नहीं, स्मार्ट काम करने वाला चाहिए।”

राजेश सैनी नाम के यूजर ने कहा, “यही फर्क है प्राइवेट नौकरी और सरकारी नौकरी के बीच।” सोनल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा, “मुझे पता है कि इसी तरह कुछ लोग सिर्फ बातें करने और दोस्तों के साथ पिक्चर्स खींचने के लिए जिम जाते हैं। ये कैमरे पर रंगे हाथों पकड़े गए।”

ट्वीट पर सर्वश्रेष्ठ कमेंट करने वाले को गाड़ी देने का वादा कर चुके हैं महिंद्रा: आनंद महिंद्रा लंबे समय से सोशल मीडिया पर ऐसे ही हल्के-फुल्के पलों वाले वीडियो और फोटो पोस्ट करते रहे हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने एक फोटो पोस्ट कर लोगों उसका कैप्शन देने के लिए कहा था। बदले में इस अरबपति इंडस्ट्रियलिस्ट ने सर्वश्रेष्ठ कैप्शन देने वाले को महिंद्रा की गाड़ी तक देने का वादा कर दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डिबेट में अर्णब ने कहा- जय श्री राम, महंत ने बता दिया सोनिया गांधी को ‘ताड़का’, बोले- राक्षसी की आवाज नहीं निकली…
2 COVID-19 केस भारत में 70 लाख के पार, 13 दिन में बढ़े 10 लाख मामले; पर 60 लाख से अधिक हो चुके हैं रिकवर
3 SVAMITVA Scheme: ‘गांवों को उनके हाल पर नहीं छोड़ सकता’, संपत्ति कार्ड बांटने के बाद बोले PM नरेंद्र मोदी
ये पढ़ा क्या?
X