ताज़ा खबर
 

जम्‍मू-कश्‍मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम की

आतंकवादियों ने घिरने के बाद सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी गोलीबारी की। दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है।

Author July 21, 2018 2:29 PM
आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया। (Photo : PTI)

कुपवाड़ा जिले में शनिवार को भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ की कोशिश नाकम कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने कहा कि सैनिकों ने एलओसी के तंगधर सेक्टर में आतंकवादियों को चुनौती दी, जिसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई, जो शनिवार सुबह 11.30 बजे तक जारी रही।

जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंघधार सेक्‍टर में शनिवार को छिपे हुए आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “वहां आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा के तंघधार इलाके को चारो तरफ से घेर लिया।” अधिकारी ने कहा, “आतंकवादियों ने घिरने के बाद सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी गोलीबारी की।

कुपवाड़ा जिले में शुक्रवार को आतंकवादियों ने एक प्रशिक्षु पुलिस कॉन्स्टेबल को अगवा कर लिया। पुलिस ने कहा कि कठुआ के पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में मुहम्मद सलीम शाह की ट्रेनिग चल रही थी। वह घर छुट्टियों पर आया था। वह कुलगाम जिले के मथामा गांव का रहने वाला था। पुलिस ने कहा कि उसकी तलाश के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App