ताज़ा खबर
 

केरल: बस ओवरटेक करने पर एंबुलेस ड्राइवर को बुरी तरह पीटा, रोगी को लेकर जा रहा था ड्राइवर सिराज

एम्बुलेंस ड्राइवर का आरोप है कि बस ड्राइवर एम्बुलेंस से आगे निकलने के लिए उसको बार-बार रोकने की कोशिश कर रहा था।

crime, assault, violence, kozhikode, kerala, ambulance crime. ambulance driver, thrashing, road rage, kerala crime, ambulance carrying patient assault, hindi news, jansatta online, jansatta newsकेरल के कोझीकोड में निजी पर्यटक बस के कर्मचारी ने एंबुलेंस ड्राइवर की पिटाई कर दी (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)

केरल के कोझीकोड में सोमवार की सुबह सात बजे एक निजी टूरिस्ट बस के कर्मचारी ने रोगी को लेकर जा रहे एक एंबुलेंस ड्राइवर को सड़क पर खींचकर बुरी तरह पीट दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना शहर के थमारास्सेरी के पास ईंगप्पुझा में हुई। हमलावर ने पहले एम्बुलेंस को रास्ते में रोक दिया और फिर ड्राइवर को घसीटने लगा। इस दौरान वहां कुछ लोग जुट गए और घटना काे मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया।

घायल एंबुलेंस चालक का नाम सिराज है। वह कोझीकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल के पास संचालित एक एम्बुलेंस सर्विस के लिए काम करता है।
घटना के वक्त एम्बुलेंस थामरसेरी क्षेत्र से एक मरीज को लेकर जा रही थी। एम्बुलेंस ड्राइवर का आरोप है कि बस ड्राइवर एम्बुलेंस से आगे निकलने के लिए उसको बार-बार रोकने की कोशिश कर रहा था। मारपीट के दौरान किसी ने बस कर्मचारी को रोकने की कोशिश नहीं की। घटना से एंबुलेंस कंपनी के कर्मचारियों में काफी आक्रोश है।

ईंगप्पुझा के पास बस ने एम्बुलेंस को ओवरटेक कर रास्ता रोक दिया और उसका एक कर्मचारी एम्बुलेंस ड्राइवर के साथ मारपीट शुरू कर दी। सूचना पर थमारासेरी पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। थमारासेरी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, “हमें एम्बुलेंस ड्राइवर की शिकायत मिली है और हम ड्राइवर और अन्य गवाहों के बयान एकत्र कर रहे हैं।” घायल ड्राइवर को थमारासेरी तालुका अस्पताल ले जाया गया।

कुछ दिन पहले मध्यप्रदेश के मकरोनिया में बिजली कंपनी की अनुबंधित गाड़ी और एंबुलेंस के ड्राइवरों के बीच विवाद हाे गया। एंबुलेंस मकराेनिया से आ रही थी। सामने से एमपीईबी का वाहन जा रहा था। एंबुलेंस ड्राइवर ने अचानक गाड़ी रांग साइट पर माेड़ दी। इसके बाद एंबुलेंस के चालक और दाे तीन अन्य लाेगाें ने एमपीईबी वाहन के ड्राइवर के साथ मारपीट कर दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार में NRC, NPR पर शुरू हो गया काम? राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया BDO का लेटर
2 VIDEO: असम में नदी में लगी आग, तेल पाइपलाइन में विस्फोट के बाद हुआ हादसा
3 सरकार की दलील- लोग छूट का बहुत कम उठाते हैं फायदा, इसलिए टैक्स दर कम और छूट खत्म करने पर जोर
यह पढ़ा क्या?
X