ताज़ा खबर
 

AN 32 Crash: विमान में सवार लोगों के परिवारों को एयरफोर्स की चिट्ठी- हमने उन्‍हें मृत मान लिया

परिवहन विमान 22 जुलाई को पोर्ट ब्लेयर के लिए चेन्नई से रवाना होने के बाद लापता हो गया था।
Author September 15, 2016 18:44 pm
लापता विमान में एक महिला सहित वायुसेना के 11 कर्मी, थलसेना के दो, तटरक्षक बल के एक तथा नौसेना के नौ कर्मी सवार थे।(File Photo)

वायुसेना के लापता विमान एएन- 32 में सवार लोगों के परिजन को सूचित किया गया है कि उनके रिश्तेदारों को ‘‘मृत मान लिया गया है’’, हालांकि उस विमान को खोजने की कोशिशें अभी जारी हैं। परिवहन विमान 22 जुलाई को पोर्ट ब्लेयर के लिए चेन्नई से रवाना होने के बाद लापता हो गया था। विमान में 29 लोग सवार थे। विमान में सवार लोगों के परिजन को वायुसेना की ओर से 24 अगस्त को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि कोर्ट आफ इनक्वायरी, मौजूद परिस्थितिजन्य प्रमाणों पर सावधानीपूर्वक विचार तथा चलाए गए व्यापक तलाशी एवं राहत कार्य अभियान के आलोक में यह निष्कर्ष निकला है कि उस विमान में सवार लापता लोगों के बचे होने की संभावना नहीं है।

पत्र में कहा गया है कि काफी दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि कोर्ट आफ इनक्वायरी ने उक्त विमान में सवार आपके परिजन को मृत मान लेने की सिफारिश की है। वायुसेना सूत्रों ने कहा कि परिवारों को यह सूचना दी गयी है ताकि वे बीमा और अन्य प्रशासनिक औपचारिकताएं पूरी कर सकें। पत्र के साथ संबद्ध व्यक्ति को मृत माने जाने का एक प्रमाणपत्र भी संलग्न किया गया है। रक्षा सूत्रों ने कहा कि लापता एएन 32 विमान का पता लगाने के लिए अभियान अब भी जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.