ताज़ा खबर
 

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुट भिड़े, गुस्‍साए स्‍टूडेंट्स ने फूंका प्रॉक्टर ऑफिस, फायरिंग में एक की मौत

एएमयू के मुमताज हॉल में मुरादाबाद के छात्र पर हुए हमले को लेकर छात्रों के गुट भिड़े थे।

Author April 24, 2016 4:28 PM
रिपोर्ट्स के मुताबिक हिंसा को रोकने के लिए पुलिस ने जो फायरिंग की थी, उसी में छात्र की मौत हुई है।

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में शनिवार रात को छात्रों गुटों के बीच झड़प हो गई। दोनों पक्षों के छात्रों के बीच पहले तो जमकर मारपीट हुई और फिर रात डेढ़ बजे प्रॉक्टर के ऑफिस में आग लगा दी गई। हिंसा में एक छात्र की मौत हो गई है, जबकि तीन घायल बताए जा रहे हैं। इसके अलावा कई वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया गया।

Read Also: अब विवादों में अलीगढ़ मुस्‍ल‍िम यूनिवर्सिटी, गाय का मांस परोसे जाने का आरोप, बीजेपी का प्रदर्शन

जानकारी के मुताबिक, हिंसा को रोकने के लिए पुलिस ने जो फायरिंग की थी, उसी में छात्र की मौत हुई है। सूत्रों के अनुसार, हिंसा के वक्‍त संभल, आजमगढ़ और गाजीपुर के छात्र मौके पर मौजूद थे।

खबर यह भी है कि एएमयू के मुमताज हॉल में मुरादाबाद के छात्र पर हुए हमले को लेकर छात्रों के गुट भिड़े थे। बताया जा रहा है कि छात्रों ने ताबड़तोड़, आगजनी के साथ ही फायरिंग भी की, जिसमें दो युवकों को गोली लग गई. इनमें से एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा घायल बताया जा रहा है। आगजनी के बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

Read Also: अलीगढ़-जामिया यूनिवर्सिटी से छिनेगा माइनोरिटी स्‍टेट्स, मंत्री गहलोत ने स्‍मृति ईरानी को दिया धन्‍यवाद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App