ताज़ा खबर
 
title-bar

बिल्‍डर से परेशान नोएडा सेक्‍टर 45 के लोगों ने टि्वटर पर खोला MS Dhoni के खिलाफ मोर्चा

टि्वटर पर जो लोग शिकायतें कर रहे हैं, उन्‍हें आम्रपाली के अलग-अलग प्रोजेक्‍ट्स को लेकर समस्‍या है। किसी को पजेशन न मिलने की समस्‍या है तो कोई सुविधाएं नहीं मिलने का आरोप लगा रहा है।

बिल्‍डर के खिलाफ प्रदर्शन करते नोएडा सेक्‍टर 45 के लोग। फोटो- टि्वटर

रियल स्‍टेट कंपनी आम्रपाली से फ्लैट खरीदने वाले कई लोग परेशान हैं। वे टि्वटर पर टीम इंडिया के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। माही आम्रपाली के ब्रांड एम्‍बेसडर हैं और लोग अब उनसे अपील कर रहे हैं कि वे इस बिल्‍डर का प्रचार करना बंद कर दें। धोनी और आम्रपाली के खिलाफ सोशल मीडिया पर आवाज उठाने वाले ये लोग नोएडा सेक्‍टर 45 के हैं। जानकारी के मुताबिक, आम्रपाली ने नोएडा ‘Sapphire’ प्रोजेक्‍ट लॉन्‍च किया था, जिसका पहला चरण 2009 में पूरा हो गया। करीब 800 परिवार फ्लैटों में रहने भी लगे, लेकिन अभी भी इसके कई टावर में सिविल और इलेक्ट्रिकल वर्क पूरा नहीं हुआ है। लोगों ने कई बार आम्रपाली के मैनेजमेंट से गुहार लगाई, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसी बात से नाराज होकर उन्‍होंने टि्वटर पर धोनी और आम्रपाली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। टि्वटर पर जो लोग शिकायतें कर रहे हैं, उन्‍हें आम्रपाली के अलग-अलग प्रोजेक्‍ट्स को लेकर समस्‍या है। किसी को पजेशन न मिलने की समस्‍या है तो कोई सुविधाएं नहीं मिलने का आरोप लगा रहा है।

पढ़ें, क्‍या ट्वीट कर रहे हैं नोएडा के लोग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App