ताज़ा खबर
 

रूटीन जांच के लिए अस्पताल गए अस्पताल बच्चन, दर्द की थी शिकायत

शुरुआती मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने पीठ और कंधे में दर्द की शिकायत की थी, जिनके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

अमिताभ बच्चन। (File Photo)

अमिताभ बच्चन शुक्रवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल पहुंचे। शुरुआती मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ को पीठ और कंधे में दर्द की शिकायत थी, जिनके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। कहा जा रहा है कि वह बीते कुछ वक्त से दर्द से परेशान थे, इसलिए वह रूटीन जांच के लिए अस्पताल गए। शाम साढ़े छह बजे उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों की एक टीम ने उनकी सेहत का मुआयना किया। हालांकि, अमिताभ के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल या परिवार की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है।

इससे पहले, शुक्रवार को ही अमिताभ और ऋषि कपूर की फिल्म 102 नॉट आउट का टीजर रिलीज हुआ। दोनों कलाकार 27 साल के बाद एक साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म एक गुजराती नाटक पर आधारित है। इसमें अमिताभ और ऋषि कपूर, दोनों ही बुजुर्ग के रोल में दिख रहे हैं। अमिताभ ने ऋषि कपूर के पिता का रोल निभाया है। टीचर के एक दृश्य में वह ऋषि कपूर को यह कहते हुए नजर आते हैं कि वह पहले ऐसे पिता होंगे, जो अपने बेटे को ओल्ड ऐज होम भेज रहे हैं। अमिताभ ने उम्रदराज किरदारों को बेहद संजीदगी से निभाया है। ब्लैक और पीकू में उनके किरदार की सभी ने जमकर तारीफ की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App