ताज़ा खबर
 

बंगाल चुनाव में अमित शाह का ‘हिंदू कार्ड’, बोले- अब ममता के मंदिर जाने का फायदा नहीं

बुधवार को ममता बनर्जी ने गृहमंत्री अमित शाह पर गंभीर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि CRPF के जवानों के द्वारा मतदाताओं को अमित शाह के इशारे पर परेशान किया जाता है।

Home Minister Amit Shahगृह मंत्री अमित शाह (फोटो सोर्सः PTI)

बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच सभी दलों की तरफ से शह और मात का खेल जारी है। बीजेपी नेता और गृह मंत्री अमित शाह ने चौथे चरण के लिए 10 अप्रैल को होने वाले चुनाव से पहले ‘हिंदु कार्ड’ खेला है। साथ ही उन्होंने ममता बनर्जी पर तुष्टीकरण का आरोप लगाया है। अमित शाह ने कहा है कि टीएमसी नेता ममता बनर्जी को अब मंदिर जाने से कोई फायदा नहीं होगा।

अमित शाह ने कहा कि मंदिर जाना, मंत्र पढ़ना एक बात है और वोटबैंक की राजनीति करना अलग बात है। अभी भी ममता बनर्जी मुस्लिम मतदाताओं से अपील कर रही है कि सब लोग एक हो कर मेरे साथ आ जाओ। मैं नहीं मानता हूं कि ये लोकतांत्रिक रूप से सही है। साथ ही उन्होंने कहा कि अब मंदिर जाने से कुछ नही होने वाला है। गृहमंत्री ने कहा कि शहरी और ग्रामीण दोनों ही क्षेत्रों में पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। मुझे लगता है कि जब परिणाम आएगा तो मैंने जो 200 से ज्यादा वाला आंकड़ा बताया था वो उससे भी अधिक हो जाएगा।

बीजेपी नेता ने कहा कि बंगाल में इस चुनाव में बहुत बड़ा अंदर करंट है। कोलकाता में रहने वाला नागरिक भी चिंता में है कि अगर घुसपैठ नहीं रुकी तो 10 साल के बाद कोलकाता की क्या हालत हो जाएगी? घुसपैठ अब सिर्फ उत्तर बंगाल की समस्या नहीं रह गयी है। हावड़ा और 24 परगना तक वो आ गये हैं। घुसपैठ होने का कारण है कि उन्हें वोट बैंक के रूप में देखा जा रहा है।

गौरतलब है कि बुधवार को ममता बनर्जी ने गृहमंत्री अमित शाह पर गंभीर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि CRPF के जवानों के द्वारा मतदाताओं को अमित शाह के इशारे पर परेशान किया जाता है। इससे पहले एक रैली में उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी सिंडिकेट-1 हैं और गृहमंत्री अमित शाह सिंडिकेट-2 हैं। वो अभिषेक के घर, सुदीप के घर और स्टालिन की बेटी के घर पर एंजेसियों को भिजवा रहे हैं।

गौरतलब है कि मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए मुस्लिम वोटबैंक के नाम पर वोट मांगने का आरोप लगाया था। बताते चलें कि बंगाल में अभी 5 चरण के चुनाव बचे हुए हैं, इन पांच चरणों में 203 सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

Next Stories
1 फिर लौट आए लॉकडाउन जैसे हालात, जा रहीं नौकरियां, गांव की तरफ लौटने लगे लोग
2 फिर फिसली उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत की ज़बान, कहा- वाराणसी में भी लगता है महाकुंभ
3 खनन घोटाले में फंसे ममता बनर्जी के भतीजे, ईडी ने कोर्ट को बताया, अभिषेक की पत्नी और साली को मिली मोटी रकम
आज का राशिफल
X