ताज़ा खबर
 

अमित शाह की ललकार-यूपी में जीतेंगे 74 सीट, बुआ, भतीजा और राहुल बाबा भी मिल जाएं तो फर्क नहीं पड़ने वाला

अमित शाह ने कहा कि बुआ-भतीजा को जब भी सुनता हूं, उनकी जलन नहीं देखी जाती। अरे भइया जनता ने मौका आपको भी 15 साल तक दिया था, लेकिन करप्शन, गुंडा, माफिया दिखता था।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मुगलसराय में रैली के दौरान। (image source-ANI)

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए राजनैतिक सरगर्मियां तेज होती दिखाई दे रही हैं। खासकर उत्तर प्रदेश पर राजनैतिक पार्टियों का खास फोकस है। रविवार को मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर औपचारिक तौर पर पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन कर दिया गया। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित कर विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। आगामी लोकसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश के महत्व को रेखांकित करते हुए अमित शाह ने कहा कि ‘2019 में दिल्ली का रास्ता यूपी से होकर ही जाएगा।’ शाह ने कहा कि बुआ (मायावती), भतीजा (अखिलेश यादव) और राहुल भी मिल जाएं तो भी नहीं जीत पाएंगे।

अमित शाह ने कहा कि बुआ-भतीजा को जब भी सुनता हूं, उनकी जलन नहीं देखी जाती। अरे भइया जनता ने मौका आपको भी 15 साल तक दिया था, लेकिन करप्शन, गुंडा, माफिया दिखता था, लेकिन योगी आदित्यनाथ की सरकार में पूरे उत्तर प्रदेश से माफिया सरहद छोड़कर भागता नजर आता है। जिस राज्य में कानून व्यवस्था ठीक होगी, वहीं विकास नजर आता है। भाजपा अध्यक्ष ने प्रदेश की जनता से आगामी लोकसभा चुनावों में 74 सीटें जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में यूपी से पार्टी की वर्तमान में जो 73 सीटें हैं, उससे एक भी कम यानि कि 72 नहीं चलेगी बल्कि 74 जरुर हो सकती हैं।

अमित शाह ने कहा कि आपको यकीन दिलाता हूं कि पांच साल बाद जब हम आपसे वोट लेने जाएंगे तो यूपी को देश का नंबर एक राज्य बनाकर हम वोट मांगेंगे। गौरतलब है कि अमित शाह के भाषण के दौरान राम मंदिर को लेकर नारेबाजी भी हुई। मोदी सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए शाह ने कहा कि यह कांग्रेस गरीबों की बात करती है, हमने साढ़े चार करोड़ महिलाओं को गैस का सिलेंडर दिया, गरीबों के घर में टॉयलेट दिया, दो करोड़ गरीबों को घर दिया, दो करोड़ से ज्यादा लोगों को बिजली उपलब्ध करायी, 12 करोड़ से ज्यादा युवाओं को मुद्रा बैंक के जरिए लोन दिलाया लेकिन राहुल बाबा आप हिसाब दीजिए कि आपने 55 साल में क्या किया?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App