ताज़ा खबर
 

कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, कहा- 60 साल में बेरोजगारी दूर करने के लिए क्या किया? रतन टाटा बोले- मोदी सरकार के पास है विजन

अमित शाह ने गुजरात में कहा कि जब कांग्रेस बेरोजगारी के बारे में बात करती है, तो मेरे मन में एक सवाल उठता है। आपने इस देश पर 50-60 साल तक राज किया, लेकिन आपने बेरोजगारी के मुद्दे को सुलझाने के लिए क्या उपाय किए?

Author अहमदाबाद | Updated: January 16, 2020 10:30 AM
गृहमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह।

Home Minister Amit Shah: देश के गृहमंत्री अमित शाह ने मंदी और बेरोजगारी जैसे विपक्ष के सवालों पर बोलते हुए कहा कि भारत में नकारात्मक बातें कहने वाले लोग हमेशा बेरोजगारी की बात करते हैं। जब वे बेरोजगारी के बारे में बात करते हैं, तो मेरे मन में एक सवाल उठता है। आपने इस देश पर 50-60 साल तक राज किया, लेकिन आपने बेरोजगारी के मुद्दे को सुलझाने के लिए क्या उपाय किए? उपरोक्त बातें शाह ने बुधवार को गांधीनगर में भारतीय कौशल संस्थान का शिलान्यास करते हुए कहीं। इस दौरान बिजनेसमैन रतन टाटा (Ratan Tata) ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और सरकार के अन्य सदस्य भारत के लिए एक विजन रखते हैं।

क्या बोले रतन टाटा: बिजनेसमैन रतन टाटा ने गुजरात के गांधीनगर में भारतीय कौशल संस्थान के शिलान्यास समारोह में बोलते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ( PM Modi) गृहमंत्री (Amit Shah) और सरकार के अन्य सदस्य भारत के लिए एक विजन रखते हैं। हम केवल उसी पर गर्व कर सकते हैं जो हमारे पास है और हमें उस सरकार का समर्थन करना चाहिए जो दूरदर्शी सोच रखती हो।

Hindi News Live Hindi Samachar 16 January 2020: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कांग्रेस ने उठाया था यह मसला: बता दें कि बीते दिनों पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम को चाहिए कि वह युवाओं को बताएं कि आखिर क्यों भारत की अर्थव्यवस्था बर्बाद हुई है, साथ ही बेरोजगारी दर बढ़ने पर जवाब दें। राहुल ने उनसे छात्रों का सामना करने के चुनौती दी थी।

उद्योगजगत की प्रतिक्रिया: बताया जा रहा है कि उद्योगपति रतन टाटा के नए बयान के बाद केंद्र सरकार थोड़ी राहत महसूस करेगी। टाटा ने बुधवार को गुजरात में एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी का स्वागत करते हुए कहा है कि उनकी सरकार ने कई ‘दूरदर्शी पहल’ की है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार ने अपने वर्तमान कार्यकाल में कई बड़े फैसले किए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 NPR: Aadhaar Card, Passport धारक हैं तब आपको भी दिखाने होंगे कागज, जानिए क्यों
2 UP: प्रयागराज का मंसूर अली पार्क भी बना ‘शाहीन बाग’, चौथे दिन 200 के खिलाफ FIR
3 Weather Update: दिल्ली में मौसम ने ली करवट, UP में अगले कुछ घंटों में बारिश की संभावना; जानें अपने शहर का हाल
ये पढ़ा क्‍या!
X