ताज़ा खबर
 

बीमारी के बाद पहली बार अमित शाह ने शेयर की अपनी फोटो, वीसी के जरिए कैबिनेट मीटिंंग में किया प्रणव मुखर्जी को याद

1 सितंबर की सुबह वह वीडियो कॉन्‍फ्रेंस के जरिए कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए। प्रधानमंत्री की अध्‍यक्षता में हुई इस बैठक में दिवंगत पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणव मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी गई। शाह ने भी मौन रहकर श्रद्धांजलि देते अपनी तस्‍वीर ट्विटर पर पोस्‍ट की।

Amit Shah, BJPस्वस्थ्य होने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने पहली बार ट्विटर पर फोटो शेयर की है। (फोटो-Twitter)

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने एम्‍स से डिस्‍चार्ज होने के बाद पहली बार अपनी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर डाली है। शाह को कोराना हो गया था। तब वह मेदांता अस्‍पताल में भर्ती हुए थे। वहां से डिस्‍चार्ज होने के बाद उन्‍हें फिर कुछ समस्‍या हुई थी तो ‘कोविड के बाद की देखभाल’ के लिए वह एम्‍स में भर्ती हुए थे। एम्‍स से उन्‍हें 31 अगस्‍त को डिस्‍चार्ज किया गया।

1 सितंबर की सुबह वह वीडियो कॉन्‍फ्रेंस के जरिए कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए। प्रधानमंत्री की अध्‍यक्षता में हुई इस बैठक में दिवंगत पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणव मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी गई। शाह ने भी मौन रहकर श्रद्धांजलि देते अपनी तस्‍वीर ट्विटर पर  पोस्‍ट की।

अमित शाह को 18 अगस्‍त को एम्‍स में भर्ती किया गया था। बताया जाता है कि वह वहां से भी काम किया करते थे। सुबह के वक्‍त वे फाइलें निपटाया करते थे। इस बीच उनके अकाउंट से लगातार ट्वीट भी होते रहते थे, लेकिन 1 सितंबर को शाह ने पहले प्रणव मुखर्जी को याद करते हुए अपना एक वीडियो ट्वीट किया और इसके कुुुछ देर बाद कैबिनेट मीटिंंग की तस्‍वीरें।

बता दें कि मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक हुई। इस दौरान मंत्रिमंडल ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर शोक व्यक्त किया और दो मिनट का मौन रखा। बैठक में कहा गया कि प्रणब मुखर्जी के निधन से देश ने एक प्रतिष्ठित नेता और एक उत्कृष्ट संसदीय वक्ता खो दिया। मुखर्जी ने हमारे राष्ट्रीय जीवन पर अपनी छाप छोड़ी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi Riots: पिजड़ा तोड़ एक्टिविस्ट देवांगना कलिता को दिल्ली हाईकोर्ट ने दी जमानत, सबूतों को ना छेड़ने का निर्देश
2 UP: पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे दलित नेताओं को पीटा, संजय सिंह बोले- योगी जब-जब डरता है, पुलिस को आगे करता है
3 भारत और चीन की सीमा निर्धारित नहीं, वहां हमेशा समस्याएं रहेंगी- बोले चीनी विदेश मंत्री
ये पढ़ा क्या?
X