ताज़ा खबर
 

बीजेपी की बैठक में बोले अमित शाह- 2019 तो जीतेंगे ही, फिर 50 साल कोई हटा नहीं सकता

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा था कि उनकी नजर पश्चिम बंगाल और ओडिशा पर है। उन्होंने कहा कि, “2019 का चुनाव मोदी सरकार की उपलब्धियों और संगठन की शक्ति के आधार पर लड़ा जाएगा। हमारे सभी कार्यकर्ता सरकार के अच्छे कामों को लोगों के सामने लेकर जाएं।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भाई शाह। फोटो- पीटीआई

मिशन 2019 को लेकर भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक रविवार (9 सितंबर) को समाप्त हो गई। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को दावा किया कि 2019 का लोकसभा चुनाव भाजपा जीतेगी और 2019 के बाद 50 साल तक पार्टी को हराने वाला कोई नहीं होगा। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे एवं अंतिम दिन अमित शाह के संबोधन की जानकारी मीडिया को दी।

रविशंकर प्रसाद ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा,” अमित भाई शाह ने कहा है कि हम साल 2019 का लोकसभा चुनाव हर हाल में जीतने वाले हैं और 2019 की जीत के बाद हमें अगले 50 सालों तक कोई भी सत्ता से हटा नहीं सकेगा। हम ये बातें घमंड के कारण नहीं कह रहे हैं बल्कि अपने काम के आधार पर कह रहे हैं।”

वहीं केंद्रीय मंत्री प्रसाद ने मीडिया को बताया कि शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंंद्र  मोदी 300 लोकसभा क्षेत्रों में गए और चुनाव को छोड़ दें तो वे इस दौरान 100 लोकसभा क्षेत्रों में सरकारी कार्यक्रमों में गए। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले वे शेष संसदीय क्षेत्रों में भी जायेंगे। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘ जहां हमारे प्रधानमंत्री इतनी मेहनत कर रहे हैं तब 2019 का चुनाव तो हम जीतेंगे ही। 2019 के बाद 50 साल तक हमें कोई हटाने वाला नहीं होगा ।’’

HOT DEALS
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 15590 MRP ₹ 17990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Moto C 16 GB Starry Black
    ₹ 5999 MRP ₹ 6799 -12%
    ₹0 Cashback

वैसे बता दें कि शनिवार (8 सितंबर) को राष्ट्रीय कार्यकारिणी के उद्घाटन के अवसर पर अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा था कि उनकी नजर पश्चिम बंगाल और ओडिशा पर है। उन्होंने कहा कि, “2019 का चुनाव मोदी सरकार की उपलब्धियों और संगठन की शक्ति के आधार पर लड़ा जाएगा। हमारे सभी कार्यकर्ता सरकार के अच्छे कामों को लोगों के सामने लेकर आएं।

शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अर्थव्यवस्था को लेकर ‘पी. चिदंबरम एंड कंपनी’ द्वारा फैलाई जा रही भ्रांतियों को तथ्यों के आधार पर चुनौती दें। जनता को बताएं कि एक तरफ जहां भाजपा ‘मेकिंग इंडिया’ में लगी है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ‘ब्रेकिंग इंडिया’ में लगी है। 19 चुनावों में हम आसानी से 19 राज्यों को जीतेंगे जहां हमारी सरकार है। हम बंगाल, ओडिशा और तेलंगाना जैसे राज्यों में दूसरे स्थान पर हैं। सत्ता विरोधी लहर में हमेशा दूसरे स्थान पर रहने वाले को लाभ मिलता है। हम आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”वैसे बता दें पीएम मोदी ने शनिवार (8 सितंबर) को शुरू हुए इस दो दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक का उद्घाटन किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App