ताज़ा खबर
 

जयललिता से मिलने अपोलो हॉस्पिटल पहुंचे अमित शाह और अरुण जेटली

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता से मिलने के लिए अपोलो हॉस्पिटल पहुंचे।
अमित शाह की गाड़ी हॉस्पिटल में दाखिल होते हुए। (फोटो-ANI)

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह और वित्त मंत्री अरुण जेटली बुधवार (12 अक्टूबर) को तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता से मिलने के लिए अपोलो हॉस्पिटल पहुंचे। गौरतलब है कि जयललिता 22 सितंबर से चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती हैं। मंगलवार (11 अक्टूबर) तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव ने जयललिता के सारे विभाग वित्त मंत्री ओ पनीरसेल्वम को सौंप दिए। हालांकि, उन्होंने यह भी साफ किया कि जयललिता ही मुख्यमंत्री के पद पर बनी रहेंगी।

जयललिता के लिए पूरे तमिलनाडु के लोग प्रार्थना कर रहे हैं। इसके अलावा कई बड़े नेता भी उन्हें देखने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे थे। जम्मू कश्मीर के मंत्री, केरल के राज्यपाल के अलावा कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी जयललिता को देखने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे थे। कुछ लोगों ने तो जयललिता के लिए प्रार्थना करने के दौरान अपनी जान तक की बाजी लगा दी थी। इस बीच जयललिता की कुछ फर्जी फोटोज और झूठी खबरें भी सामने आई थीं। जिनका राज्य सरकार को खंडन करना पड़ा था।

वीडियो: जयललिता के अस्पताल में भर्ती होने के कारण सभी विभाग पनीरसेल्व को सौंपे गए

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.