ताज़ा खबर
 

अमित शाह ने रिक्शेवाले के घर खाया खाना, योगी बोले- जय श्री राम से चिढ़ी हैं दीदी

पश्चिम बंगाल के डोमजूर में आज केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने एक रिक्शा चालक के घर पर भोजन किया।

amit shah, bengalअमित शाह ने रिक्शेवाले के घर खाना खाया। (ANI)।

पश्चिम बंगाल के डोमजूर में आज केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने एक रिक्शा चालक के घर पर भोजन किया। इस मौके पर इस सीट से बीजेपी उम्मीदवार राजीव बनर्जी भी मौजूद रहे। अमित शाह ने कहा, ‘आज मैं यहां भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव बनर्जी का प्रचार करने आया हूं, एक ही पंचायत में मेरा दौरा हुआ। मुझे पूरा भरोसा है राजीव जी प्रचंड बहुमत से इस सीट पर कमल खिलाएंगे।’

बता दें कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के अलावा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बंगाल में अपनी पार्टी के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं। योगी हिंदुत्व के मुद्दे पर सीएम ममता बनर्जी पर लगातार हमलावर हैं। योगी ने कहा कि ममता बनर्जी ‘जय श्री राम’ से इतनी चिढ़ी हुई हैं कि कह रही हैं कि ‘जय श्री राम’ बोलने वाले को जेल भिजवा देंगी। चिढ़ भाजपा से हो सकती है, हम से हो सकती है। आखिर राम से चिढ़ क्यों, राम तो हम सभी के आराध्य हैं। राम से टकराने का जिसने साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है।

योगी ने कहा कि बीजेपी सोनार बांग्ला के सपने को पूरा करेगी। योगी ने कहा कि बंगाल को कांग्रेस, कम्युनिस्ट और टीएमसी ने लूटने का काम किया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ टीएमसी पर भड़कते हुए आरोप लगाया कि उसके नेताओं ने राज्य को लूटा।

योगी ने कहा कि केंद्र द्वारा भेजी गई धनराशि हो या राशन टीएमसी नेताओं ने सब हड़प लिया। जलपाईगुड़ी जिले के माल विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने राज्य को केंद्र की विकास योजनाओं से वंचित किया है।

सीएम योगी ने कहा कि ममता सरकार ने पिछले 10 वर्षों से पश्चिम बंगाल की उपेक्षा की है और कई केंद्रीय कल्याणकारी योजनाओं से वंचित रखा है। ममता बनर्जी ने बंगाल को उसके हिस्से का फायदा मिलने नहीं दिया।

उन्होंने कहा, ” केंद्र ने बंगाल को राशन आपूर्ति से लेकर जो भी सहायता दी थी, राज्य में बीजेपी के सत्ता में आने के बाद, प्रत्येक पैसा वसूल किया जाएगा और विकास कार्यों पर खर्च किया जाएगा। ”

Next Stories
1 दीदी…ओ दीदी…ममता को नरेंद्र मोदी के संबोधन पर क्‍या है बीजेपी व तृणमूल नेताओं की राय, जान‍िए
2 मेरी लहर में आप कैसे चुनकर आ गईं, नवनीत राणा ने बताया, पीएम मोदी ने पूछी थी यह बात
3 इस कोरोना लहर में ज्यादा संक्रमित हो रहे युवा और बच्चे, मुंबई में वैक्सीन का संकट, केंद्र से मांगी मदद
ये पढ़ा क्या?
X