ताज़ा खबर
 

कश्मीर पर बोले बाबा रामदेव- जिसका इंतजार था वही होने वाला है, PoK का विलय भी होने वाला है

योगगुरु रामदेव ने कहा कि घाटी में तिरंगे का अपमान करने वाले और पाकिस्तान की फंडिंग लेकर उपद्रव करने वाले अब जिंदा नहीं बचेंगे।

योगगुरु बाबा रामदेव। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

कश्मीर में 35 हजार सुरक्षा बलों की तैनाती पर घाटी में काफी हलचल है। कई तरह की अफवाहें उड़ रही हैं। वहीं, धारा 730 और 35A हटाए जाने की चर्चा के बीच जम्मू-कश्मीर के क्षेत्रीय दलों ने रविवार को सर्वदलीय बैठक की। इन सबके बीच योगगुरु रामदेव ने मीडिया से बातचीत में दावा किया कि पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का नेतृत्व कश्मीर से धारा 370 हटाएगा और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर का भी भारत में विलय करेगा।

योगगुरु रामदेव ने कहा कि घाटी में तिरंगे का अपमान करने वाले और पाकिस्तान की फंडिंग लेकर उपद्रव करने वाले अब जिंदा नहीं बचेंगे। उन्होंने कहा, “आजादी के बाद जिसका इंतजार था वह अब होने वाला है। एक देश, एक संविधान, एक झंडा, एक एजेंडा और देश की एकता, अखंडता तथा संप्रभुता के लिए जरूरी है कि धारा 370 समाप्त हो। हमें अमित शाह शाह जी पर पूरा विश्वास है। यह काम मोदी जी के नेतृत्व में होगा।

रामदेव ने कहा कि जम्मू-कश्मीर हमारा था और हमारा ही रहेगा। उन्होंने कहा, “पाकिस्तान से फंडिंग लेकर उपद्रव करने वाले और सेनाओं का अपमान करने वाले अब जिंदा नहीं बचेंगे। मुझे तो इससे भी आगे की आशा है कि जो पीओके है उसका भी भारत में विलय करने का काम मोदीजी और अमित शाह जी करेंगे। यह काम कुछ दिनों में होगा। आप धीरज रखिए।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’, फ्रेंडशिप डे पर इजरायल का पैगाम, मोदी और नेतन्याहू की तस्वीरों पर पीएम ने दिया अनूठा जवाब
2 दिग्गज महिला कारोबारी का खुलासा, सीसीडी मालिक की मौत के बाद सरकारी अफसर ने कहा- टैक्स उत्पीड़न पर मत कीजिए बात
3 अलका लांबा तोड़ेंगी AAP से नाता, बोलीं- जल्द भेजेंगी इस्तीफा, केजरीवाल को भी ललकारा