ताज़ा खबर
 

कहां है अर्नब? उससे जरूर मिलूंगा, किसान नेता राकेश टिकैत बोले- प्रोग्राम हुआ तो स्टूडियो में ही जाऊंगा

भाकियू नेता बोले- "अर्नब ने किसानों के खिलाफ अगर कुछ बोला तो उसके चैनल में जाना पड़ेगा। वह मुझे यहीं बैठाता है। मुझे रूबरू होना है।"

Republic Bharat, Rakesh Tikait, Arnab Goswami, Live Debate, Poochta Hai Bharat, Arnab Shout on Rakesh Tikaitभारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत।

कृषि कानूनों पर केंद्र सरकार और किसान संगठनों के बीच विवाद का हल निकलता नहीं दिख रहा है। इस मुद्दे पर लगातार पूरे देश में भी बहस चल रही है। रिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्नब गोस्वामी भी लगातार किसान नेताओं से डिबेट शो में पूछते रहे हैं कि जब कानून सस्पेंड कर दिए गए हैं, तो वे विरोध किस बात का कर रहे हैं। कई मौकों पर अर्नब ने भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के नेता राकेश टिकैत को भी घेरा है। हालांकि, अब अर्नब पर लीक वॉट्सऐप चैट के जरिए सरकार से करीबी का आरोप लगा है। इस पर हाल ही में टिकैत ने चुटकी ली। उन्होंने कहा कि वे अर्नब गोस्वामी के स्टूडियो जाकर उनसे सीधे रूबरू होना चाहते हैं।

राकेश टिकैत से जब अर्नब गोस्वामी पर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने पूछा- कहां है अर्नब? उससे कोई मिलवाओ हमें। उसकी तो सिर्फ आवाज सुने हैं। वो हमें वैसे भी नहीं दिखते। हम आवाज पर ही मिले हैं। उससे मिलेंगे जरूर। प्रोग्राम होगा तो उसके स्टूडियो जाऊंगा। टिकैत ने कहा कि अर्नब ज्ञानी आदमी है, उसके बहुत ऊंची-ऊंची जगह संबंध हैं।

इससे पहले भी टिकैत अर्नब पर तंज कस चुके हैं। उन्होंने कहा था, “अर्नब गोस्वामी ने टीआरपी के लिए रिश्वत दी। किसानों के खिलाफ अगर कुछ बोला तो उसके चैनल में जाना पड़ेगा। वह मुझे यहीं बैठाता है। मुझे रूबरू होना है।” अर्नब को डांटने के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘वो दिखते तो हैं नहीं ऐसे डांटने का क्या मतलब। आमने-सामने ही बात होगी। हम आंख में आंख डालकर बात करेंगे।”

बता दें कि अर्नब गोस्वामी और बार्क सीईओ के बीच लीक हुई वॉट्सऐप चैट के जरिए कहा जा रहा है कि 26 फरवरी, 2019 को पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी शिविरों पर हवाई हमले के बारे में गोस्वामी को पहले से सूचना थी। कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी, 2019 को पाकिस्तानी आंतकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा सीआरपीएफ के काफिले पर किए गए हमले में 40 जवानों की मौत हो गई थी। बाद में पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी शिविरों पर 26 फरवरी को हवाई हमला किया गया था।

Next Stories
1 दिल्ली पुलिस ने नहीं दी ट्रैक्टर परेड की इजाजत, किसान नेताओं के दावे पर उठे सवाल
2 कांग्रेस ने ही सुभाष चंद्र बोस की हत्या कराई, भाजपा सांसद साक्षी महाराज का आरोप
3 राहुल गांधी ने गढ़ी GDP की नई परिभाषा, बोले- मोदी जी ने यहां जबरदस्त विकास किया
ये पढ़ा क्या?
X