ताज़ा खबर
 

Video:कोरोना वायरस के बीच सफाई कर्मचारियों की हौसला अफजाई, लोगों ने कहीं पहनाई नोटों की माला, कहीं बरसाए फूल

Corona Virus: सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं कई लोगों ने तो सफाई कर्मचारियों को नोटों की माला तक पहनाई।

Corona virus: सोशल मीडिया पर भी लोग इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं। (फोटो-ANI)

देशभर में लॉकडाउन के बीच भले ही लोग अपने घरों में रहने पर मजबूर हों लेकिन कई ऐसे लोग भी हैं जिनको घरों से बाहर निकलना पड़ रहा है और वो अपनी जान पर जोखिम में डालकर लोगों की सुविधा का खयाल रख रहे हैं और रोजमर्रा के काम पूरे कर रहे हैं। पंजाब के पटियाला जिले के नाभा में मंगलवार को लोगों ने सफाई कर्मचारियों का आभार व्यक्त करने के लिए उनपर छतों से फूल बरसाए।

सुबह जब सफाई कर्मचारी लोगों के घरों से कूड़ा इकट्ठा करने गए तो लोगों ने अपने-अपने तरीकों से आभार व्यक्त किया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं कई लोगों ने तो सफाई कर्मचारियों को नोटों की माला तक पहनाई।  न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स सफाई कर्मचारी को नोटों की माला पहना रहा है और उसकी पीठ थपथपा रहा है।

Corona Virus in India Live Updates 

अब तक पंजाब में  कोरोन वायरस 41 मामले सामने आए हैं। जबकि राज्य में कोरोना के चलते चार लोगों की अबतक मौत हो चुकी है। बता दें कि पंजाब लॉकडाउन से पहले सार्वजनिक परिवहन को पूरी तरह से बंद करने की घोषणा करने वालों राज्यों में से एक है। हालांकि अन्य राज्यों की तरह यहां भी स्वच्छता कार्यकर्ता, पुलिसकर्मी, चिकित्साकर्मियों को आने जाने और ड्यूटी की छूट है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kerala Summer Bumper Lottery BR-72 Results 2020: 14 अप्रैल तक नहीं बिकेंगे लॉटरी के टिकट, इस दिन से जारी होंगे 31 मार्च तक की लॉटरी के रिजल्‍ट
2 BJP सांसद ने कहा- तब्‍लीगी ने साज‍िश कर फैलाया कोरोना, रहा है आतंक‍ियों से साठगांठ का आरोप
3 कोरोना की जंग में अब हिन्दू-मुसलमान? उमर अब्दुल्ला और असदुद्दीन ओवैसी ने उठाए मीडिया पर सवाल