ताज़ा खबर
 

Corona Virus:कोरोना से मरने वालों के लिए ओवैसी ने दस एकड़ में बनवा दिया कब्रिस्‍तान, पहले से खोद कर रखी जा रहीं कब्रें

Corona Virus: यह कब्रिस्तान फकीरमुला में है और शहर से 15 किलोमीटर दूर है। 50 एकड़ के इलाके में 10 एकड़ की जगह पर अलग से कोरोना वायरस के संक्रमितों के लिए कब्रिस्तान बनाया गया है।

Corona virus, covid-19कोरोना वायरस के संकट के बीच तेलंगाना में पहले से ही कब्रिस्तान में कब्र खोद कर रखी जा रही है। (फोटो- स्क्रीन ग्रैब)

कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन के बीच तेलंगाना में शहर से दूर कोरोना से मरने वाले लोगों के लिए अलग से कब्रिस्तान बनाया गया है। इतना ही नहीं यहां कोरोना संक्रमण से मरने वालोंं के लिए पहले से ही कब्रें खोदकर रखी जा रही हैं। यह कब्रिस्तान फकीरमुला में है और शहर से 15 किलोमीटर दूर है। 50 एकड़ के इलाके में  10 एकड़ की जगह पर अलग से कोरोना वायरस के संक्रमितों के लिए कब्रिस्तान बनाया गया है।

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के कार्यकर्ता ने वरिष्ठ पत्रकार  बरखा दत्त से बातचीत में बताया कि लॉकडाउन के बाद कोरोना से मरने वाले लोगों को दफनाने में दिक्कत हो रही थी। जिसके बाद असदुद्दीन ओवैसी और अकबरूद्दीन औवैसी ने नया कब्रिस्तान बनाने का फैसला किया।  यह कब्रिस्तान 10 एकड़ में फैला हुआ है।

उस शख्स न बातचीत में बताया कि रात को इमरजेंसी में कब्र खोदने वाला कोई नहीं मिलता है। ऐसे में पहले से ही कब्रें खोदकर रखी गई हैं। एक रात एक कोरोना संक्रमित का शव आया। कब्र खोदने के लिए जेसीबी वाले को बुलाया गया लेकिन जब उसे पता चला की शव कोरोना संक्रमित का है तो वह डरकर भाग गया। ऐसे में पहले से कब्र खोदकर रखनी पड़ती है। वह बताते हैं कि इस दौरान कोरोना से बचाव के लिए सारे नियम का पालन किया जाता है।


बता दें कि तेलंगाना में कोरोना के तेलंगाना में कोरोना वायरस के 1,634 मामले हैं। वहीं, देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 5611 नए मामले दर्ज किए गए। इसी के साथ अब भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 लाख 6 हजार 750 पहुंच गई है। एक दिन में 140 लोगों की मौत के साथ ही अब देश में कुल 3303 लोग वायरस से जान गंवा चुके हैं।
 करें Corona Virus, COVID-19 और Lockdown से जुड़ी खबरों के लिए और जानें लॉकडाउन 4.0 की गाइडलाइंस।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ईद करीब है मोदी जी, कश्‍मीर में कैद नेताओं को रिहा कर दीजिए, उनका कोई गुनाह भी नहीं है- उमर अब्‍दुल्‍ला की अपील
2 Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में BSF दस्ते पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद
3 ‘बीजेपी अपना झंडा,बैनर लगाना चाहे तो लगाए, पर 500 बसें चलने दे’, प्रियंका गांधी ने योगी सरकार के पाले में फेंकी गेंद