ताज़ा खबर
 

अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से मांगी माफी, कहा- भगवान उनके परिवार को आशीर्वाद दें

अमर सिंह ने कहा कि अमिताभ बच्चन और उनके परिवार पर दी गई प्रतिक्रियाओं के लिए माफी मांगता हूं। भगवान सभी को आशीर्वाद दें।

अमिताभ बच्चन के साथ अमर सिंह। (Express archive photo)

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने मंगलवार को अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के ऊपर की गई टिप्पणियों के लिए माफी मांगी है। उन्होंने ट्वीट किया, “आज मेरे पिताजी की पुण्यतिथि है। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने मुझे संदेश भेजा। आज जीवन के इस मोड़ पर जहां मैं जिंदगी और मौत से जूझ रहा हूं, अमिताभ बच्चन और उनके परिवार पर दी गई प्रतिक्रियाओं के लिए माफी मांगता हूं। भगवान सभी को आशीर्वाद दें।”

अमर सिंह ने बताया कि कुछ सालों से वे किडनी की बीमारी की वजह से जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। सिंह ने अपने ट्वीट में उस समय का जिक्र किया है जब बच्चन और उनके बीच  दरार था। कुछ साल पहले अमिताभ बच्चन और अमर सिंह अच्छे दोस्त थे। लेकिन बीच में उनकी दोस्ती टूट गई थी। अमर सिंह ने दोस्ती टूटने के पीछे अमिताभ बच्चन के फैसले को वजह बताई थी।

2017 में एक इंटरव्यू के दौरान अमर सिंह ने कहा था, “जब मैं अमिताभ बच्चन से मिला था, वे और जया बच्चन अलग-अलग रह रहे थे। एक प्रतिक्षा में रहते थे तो दूसरे अपने अलग बंगला जनक में। ऐश्वर्या राय बच्चन और जया के बीच भी कुछ परेशानी को लेकर अटकलें थीं। मैं इसके लिए जिम्मेदार नहीं हूं।”

अमर सिंह ने यह भी कहा था कि यह अमिताभ ही थे जिन्होंने उन्हें जया बच्चन को समाजवादी पार्टी की सदस्यता नहीं लेने की चेतावनी दी थी। हालांकि अमिताभ बच्चन ने इन बातों को उतना तवज्जो नहीं दिया और कहा था, “वे हमारे मित्र हैं। वे जो चाहते हैं, उन्हें कहने का अधिकार है।”

अपने ऊपर लगाए गए आरोपों का बचाव करते हुए अमर सिंह ने कहा था कि मीडिया हर विवाद के लिए मुझे ही जिम्मेदार बताती है, फिर चाहे वो समाजवादी पार्टी का विवाद हो, अंबानी का हो या बच्चन परिवार का। लेकिन इन विवादों के पीछे उनका हाथ नहीं है।

अमर सिंह के FB अकाउंट पर यह वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर अमिताभ बच्चन के लिए संदेश देते नजर आए। देखें, उन्होंने क्या-क्या कहाः 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kerala Lottery Today Results announced: लॉटरी के रिजल्‍ट जारी, इस टिकट नंबर को लगा है पहला इनाम
2 RSS चीफ मोहन भागवत ने बंद कमरे में की मीडिया में लिखने वाले 70 लोगों के साथ बैठक
3 भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था, ब्रिटेन, फ्रांस को पीछे छोड़ा: रिपोर्ट
ये पढ़ा क्या?
X