ताज़ा खबर
 

गुजरात में नरेंद्र मोदी के भाई से मिले थे अमर सिंह, पीएम की तारीफ कर बोले- चाटुकारिता मानते हो तो यही सही

हाल ही में भाजपा में शामिल हुए पूर्व सपा नेता नरेश अग्रवाल की आलोचना करते हुए अमर सिंह ने कहा कि सपा में हुए पारिवारिक विवाद के पीछे नरेश अग्रवाल का हाथ था। अमर सिंह ने उन्हें सपा से निकलवाने में भी नरेश अग्रवाल का हाथ बताया।

अमर सिंह की फाइल फोटो (image source- PTI)

समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। अमर सिंह ने प्रधानमंत्री के परिवार की सादगी की तारीफ करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री की भाभी की कबाड़ी की एक दुकान है और उनके एक भाई लोअर डिवीजन क्लर्क हैं। उनकी मां एक छोटे-से कमरे में रहती हैं। अमर सिंह ने कहा कि वह हाल ही में गुजरात गए थे। इस दौरान वह गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े भाई से मिले, जो बीमार होने के कारण एक सरकारी अस्पताल के जनरल वार्ड में अपना इलाज करा रहे थे। पूर्व सपा नेता ने बिना किसी का नाम लिए कटाक्ष करते हुए कहा कि वह पहले जिस दल में थे, उस दल के कार्यकर्ताओं की बात तो छोड़ें, अगर एक विशेष जाति के व्यक्ति बीमार हो जाएं तो पूरा अस्पताल खाली करा लेते थे। अमर सिंह ने कहा कि जो आदमी जैसा है, उसे वैसा ही कहना पड़ेगा, उसको अगर लोग चाटुकारिता मानते हैं तो चाटुकारिता ही सही।

हाल ही में भाजपा में शामिल हुए पूर्व सपा नेता नरेश अग्रवाल की आलोचना करते हुए अमर सिंह ने कहा कि सपा में हुए पारिवारिक विवाद के पीछे नरेश अग्रवाल का हाथ था। वहीं, अमर सिंह ने उन्हें सपा से निकलवाने में भी नरेश अग्रवाल का हाथ बताया। अमर सिंह ने कहा कि नरेश अग्रवाल ने मणिशंकर अय्यर से पहले प्रधानमंत्री मोदी को चायवाला और मदारी कहा था। लेकिन अमित शाह और नरेंद्र मोदी का ह्रदय बड़ा ही विशाल है। तभी उन्होंने नदी-नाले जैसे नरेश अग्रवाल को भी अपने में आत्मसात कर लिया।

नरेश अग्रवाल द्वारा जया बच्चन पर की गई विवादित टिप्पणी पर अमर सिंह ने कहा कि नरेश अग्रवाल जिस दल से आए हैं, उस दल में महिलाओं के प्रति यही आचरण होता है। जया बच्चन की तारीफ करते हुए अमर सिंह ने कहा कि सासंद के रूप में वह बहुत कर्मशील हैं और कभी भी उन्होंने राज्यसभा में जाना नहीं छोड़ा। लेकिन अमर सिंह ने ये भी कहा कि जया बच्चन मास लीडर नहीं हैं और वह कभी लोकसभा का चुनाव लड़ने का सोच भी नहीं सकतीं। बातचीत के दौरान अमर सिंह ने आजम खान को मोहम्मद खिलजी तक बता दिया। अमर सिंह उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से भी काफी प्रभावित नजर आए और इस दौरान उन्होंने योगी आदित्यनाथ की भी दिल खोलकर तारीफ की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App