ताज़ा खबर
 

गायत्री परिवार के मुखिया ने कहा- राहुल की शक्ल पसंद नहीं, शाह की तरह स्वागत नहीं करूंगा

बुधवार को हरिद्वार में आरएसएस चीफ मोहन भागवत संग मुलाकात करने वाले पांड्या ने आगे कहा, 'भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तरह हम उन्हें रिसीव नहीं करेंगे। वो (राहुल गांधी) आएं तो आए। हमें उनकी शक्ल अच्छी नहीं लगती।'

Author Updated: June 28, 2018 2:03 PM
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फोटो सोर्स- पीटीआई फोटो)

ऑल वर्ल्ड गायत्री परिवार (AWGP) संस्था के प्रमुख प्रणब पांड्या ने बुधवार (27 जून, 2018) को साफ किया है कि वह साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) का समर्थन करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चाहे तो उनसे मुलाकात कर सकते हैं, लेकिन वह किसी भी तरह से राहुल गांधी का स्वागत अमित शाह की तरह विशेष तरीके से नहीं करेंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें राहुल गांधी की शक्ल पसंद नहीं है।

बुधवार को हरिद्वार में आरएसएस चीफ मोहन भागवत संग मुलाकात करने वाले पांड्या ने आगे कहा, ‘भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तरह हम उन्हें रिसीव नहीं करेंगे। वो (राहुल गांधी) आएं तो आए। हमें उनकी शक्ल अच्छी नहीं लगती।’ गायत्री परिवार का दावा है कि दुनियाभर में उनके 15 करोड़ फॉलोअर्स हैं। ऐसे में साल 2019 में लोकसभा चुनाव को देखते हुए कई राजनीतिक संगठन गायत्री परिवार का समर्थन हासिल करने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

इसी शुक्रवार अमित शाह हरिद्वार पहुंचे थे, जहां उन्होंने AWGP प्रमुख मुलाकात की। इसके अलावा भाजपा अध्यक्ष ने जूना अखाड़े के स्वामी अवधेशानंद और हरिद्वार के भारत माता मंदिर के संस्थापक स्वामी सत्यमित्रानंद से मुलाकात की। शाह ने सभी से लोकसभा चुनाव में भाजपा को समर्थन देने की अपील की है।

बता दें कि संघ प्रमुख मोहन भागवत ने भी बीते बुधवार को अलग-अलग हिंदू संगठनों के प्रमुख संग मुलाकात की। पांड्या के अलावा उन्होंने जूना जूना अखाड़े के स्वामी अवधेशानंद गिरि, उदासीन पंचायती अखाड़ा के प्रमुख ज्ञयानानंद महाराज और पतंजलि योगपीठ के आचार्य बालकृण से मुलाकात की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कश्मीरी पंडितों को जबरन मुसलमान बनाता था औरंगज़ेब: आदित्य नाथ
2 Surgical Strike पर कांग्रेस का वार, रणदीप सुरजेवाला बोले- सेना के बलिदान को वोट में बदलने की कोशिश न करे सरकार
3 स्पेशल ट्रेन से 10 BSF जवानों के गायब होने से मचा हड़कंप, जा रहे थे जम्मू-कश्मीर