ताज़ा खबर
 

अलका लांबा तोड़ेंगी AAP से नाता, बोलीं- जल्द भेजेंगी इस्तीफा, केजरीवाल को भी ललकारा

Alka Lamba will Leave AAP: आम आदमी पार्टी से लंबे समय से नाराज चल रही चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने पार्टी से इस्तीफा देने का मन बना लिया है। रविवार को एक कार्यकर्ता सम्मान समारोह के दौरान अलका ने आप(AAP) से नाता तोड़ने का ऐलान किया।

चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा। (फाइल फोटो/पीटीआई)

Alka Lamba will Leave AAP: आम आदमी पार्टी से लंबे समय से नाराज चल रही अलका लांबा ने पार्टी से इस्तीफा देने का मन बना लिया है। चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने रविवार को एक कार्यकर्ता सम्मान समारोह के दौरानआप(AAP) से नाता तोड़ने का ऐलान किया और कहा कि वह जल्द ही पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देंगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह अगले विधानसभा चुनाव में निर्दलीय चुनाव भी लड़ेंगी।

अलका लांबा ने ट्विटर पर आम आदमी पार्टी को ललकारा भी है। अलका ने ट्विटर पर एक ट्वीट में लिखा है। मेरी जनता का फ़ैसला: 1)आम आदमी पार्टी में सम्मान से समझौते करके रहने से बेहतर है कि मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे दूं,जिसकी घोषणा आज की भी गई है।2)अगला चुनाव चाँदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर लड़ूं।AAP में दम हो तो पार्टी से बाहर करें।

अलका का कहना है कि उन्होंने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला जनसभा के जरिये क्षेत्र के लोगों की राय लेने के बाद किया। वह जल्द ही पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देंगी लेकिन विधायक के तौर पर काम करना जारी रखेंगी। अलका का कहना है कि पार्टी द्वारा कई बार उनका अपमान किया गया है।

उनके इस ट्वीट पर आम आदमी पार्टी के नेता सौरव भारद्वाज ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा है, वह दर्जन भर बार ऐसी घोषणा पहले भी कर चुकी हैं। पार्टी  के शीर्ष नेतृत्व को इस्तीफा भेजने में एक मिनट लगता है। हम उनका इस्तीफा ट्विटर पर भी स्वीकार कर लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Maharashtra Rains: बाढ़ में डूब रही थी गाय, NDRF ने यूं बचाया, देखें VIDEO
2 एंटी करप्शन ब्यूरो ने महबूबा मुफ्ती को थमाया नोटिस तो बोलीं पूर्व सीएम- ‘ये टैक्टिस काम नहीं करेगा’
3 बकरीद से पहले मुस्लिम धर्मगुरु की अपील- सड़क पर न दें कुर्बानी, लोगों को न हो दिक्कत