ताज़ा खबर
 

UP के CM अखिलेश यादव ने खोला टेढ़ी नाक का राज, बोले- अब तो यह मेरा गुडलक है

उन्‍होंने बताया कि फुटबाल खेलते वक्त लगी चोट से उनकी नाक टेढ़ी हो गई थी और यह उनके लिए शुभ भी रहा।

Akhilesh Yadav, akhilesh yadav nose, akhilesh yadav cartoon, uttar pradesh chief minister, UP CM, akhilesh yadav uttar pradesh, अखिलेश यादव, अखिलेश यादव टेढ़ी नाक, अखिलेश कार्टूनउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को अपनी टेढ़ी नाक का राज खोला। उन्‍होंने बताया कि फुटबाल खेलते वक्त लगी चोट से उनकी नाक टेढ़ी हो गई थी और यह उनके लिए शुभ भी रहा। मुख्यमंत्री ने कार्टून चित्रों से सजी किताब ‘टीपू का अफसाना’ का विमोचन करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में यह खुलासा किया। उन्‍होंने कहा, ‘मेरा सबसे पसंदीदा खेल फुटबॉल है। फुटबॉल की वजह से मेरी नाक टेढ़ी हुई है। नेताजी (मुलायम सिंह यादव) मेरी नाक ठीक कराने के लिए मुझे डॉक्टर कक्कड़ के पास लेकर गए थे।’

उन्होंने कहा, ‘कक्कड़ जी राष्ट्रपति के डॉक्टर थे और नेताजी से उनके बहुत अच्छे सम्बन्ध थे। जब कक्कड़ साहब ने मेरी पूरी नाक देखी तो उन्होंने मुझसे एक सवाल पूछा कि क्या तुम्हारी शादी हो गई है। तो मैंने कहा कि हां हो गई है। इस पर उन्होंने कहा कि अब नाक ठीक कराने की कोई जरूरत नहीं है, इसलिये मैंने नाक ठीक नहीं कराई और मैं मुख्यमंत्री भी बन गया।’

अखिलेश ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, ‘अब मुझे नाक ठीक कराने की कोई जरूरत नहीं है। यह तो मेरे लिये गुडलक हो गया।’ बता दें कि अखिलेश के कार्टून में खास तौर पर उनकी टेढ़ी नाक को विशेष रूप से उकेरा जाता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories