ताज़ा खबर
 

CAA Protest Lucknow: विरोध-प्रदर्शन में नजर आईं अखिलेश यादव की बेटी, फोटो वायरल

Akhilesh Yadav daughter In CAA-NRC Protest: सपा सुप्रीमो की बेटी टीना ने धरनास्थल पर पहुंचकर सबको चौंका दिया। इस दौरान कुछ लड़कियां टीना के साथ सेल्फी लेती नजर आईं।

अखिलेश यादव की बेटी टीना फोटो- सोशल मीडिया

Akhilesh Yadav daughter Tina In CAA-NRC Protest: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ बीते कई दिनों से विरोध- प्रदर्शन जारी है। लेकिन इस बीच समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की बेटी टीना यादव ने धरनास्थल पर पहुंचकर सबको चौंका दिया। वह हुसैनाबाद घंटाघर पर हो रहे प्रर्दशन के समर्थन में उतर आईं हैं। इस दौरान कुछ लड़कियां सपा सुप्रीमो की बेटी टीना के साथ सेल्फी लेती नजर आईं। बताया जा रहा है कि फोटो दो दिन पुरानी है, जो अब वायरल हो रही है।

लखनऊ के घंटाघर पहुंचीं अखिलेश यादव की बेटी टीना: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीना यादव 18 जनवरी को लखनऊ के घंटाघर पर धरनास्‍थल पर गई थीं। लेकिन इसकी फोटो अब वायरल हुई है। बता दें कि यहां दिल्ली के शाहीन बाग़ की तर्ज पर CAA और NRC के खिलाफ कई दिनों से विरोध-प्रदर्शन जारी है। जिसको लेकर सपा नेता भी यूपी सरकार पर हमला बोलते रहे हैं। इन प्रदर्शनकारी महिलाओं का कहना है कि सरकार जब तक सीएए और एनआरसी को वापस नहीं लेती है, तब तक यह धरना समाप्त नहीं होगा।

Hindi News Live Hindi Samachar 21 January 2020: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मुनव्वर राणा की बेटियां भी पहुंची थी: बता दें कि लखनऊ में CAA के खिलाफ विरोध-प्रदर्शनों से जुड़े मामलों में पुलिस ने मशहूर शायर मुनव्वर राणा की दोनों बेटियों सुमैया और फौजिया को आरोपी बनाया है। उनपर धारा-144 के उल्लंघन और सरकारी कर्मचारी पर हमले की धाराओं में एफआईआर कराई गई है।

पुलिस पर लगा था यह आरोप: इससे पहले यूपी की राजधानी में प्रदर्शनकारी महिलाओं ने आरोप लगाया था कि भीषण सर्दी होने के बावजूद पुलिस ने शनिवार देर रात उनके कंबल जबरन जब्त कर लिए । हालांकि लखनऊ पुलिस ने एक बयान जारी कर इस पर सफाई दी गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गुजरात: फेरों से पहले दूल्हे के 48 साल के पिता और दुल्हन की 46 साल की मां के बीच हुआ प्यार, कपल फरार
2 Aaj Ki Baat- 21 Jan: दिल्ली चुनाव, सूरत की आग और मुनव्वर राणा की बेटियों पर FIR हर खास खबर Jansatta के साथ
3 RNG Awards: राष्ट्रपति ने पत्रकारों को किया सम्मानित, यहां देखें पूरी लिस्ट
यह पढ़ा क्या?
X