ताज़ा खबर
 

‘Chhapaak’ देखने के लिए अखिलेश यादव ने बुक कराया हॉल, MP- छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में टैक्स फ्री हुई फिल्म

Deepika Padukone, Chhapaak: समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से ट्विट कर कहा गया है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर कल समाजवादी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को ‘छपाक’ फिल्म दिखाएगी। इसके लिए लखनऊ में एक हाल बुक किया गया है।

Chhapaak : दीपिका पादुकोण
Deepika Padukone, Chhapaak: समाजवादी पार्टी ने दीपीका पादुकोण की फिल्म छपाक (Chhapaak)  को अपने कार्यकर्ताओं को दिखाने के लिए लखनऊ के गोमतीनगर के मल्टीप्लेक्स में एक शो बुक किया है। सपा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी है। बता दें कि यह फिल्म एसिड पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। सपा नेताओं का कहना है कि अखिलेश यादव की सरकार में एसिड अटैक पीड़िताओं के लिए सर्वाधिक काम किया गया है। गोमतीनगर में एसिड पीड़िताओं के लिए एक कैफे की शुरुआत भी कराई गई थी। जेएनयू में हिंसा मामले पर चल रहे प्रदर्शन में दिपीका पादुकोण ने भाग लिया था जिसके बाद से भाजपा से जुड़े संगठन इस फिल्म को बॉयकॉट करने के लिए प्रचार कर रहे है।

कमलनाथ ने ट्वीट कर की घोषणा: गौरतलब है कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सरकार ने ‘छपाक’ (Chhapaak) को टैक्स फ्री कर दिया है। मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार (9 जनवरी) को ट्वीट कर कहा कि दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म ‘छपाक’ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। उसको मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं। उन्होंने आगे कहा कि यह फिल्म सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ पीड़ा , आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद, और जीने के जज्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

Hindi News Today, 10 January 2020 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सीएम ने ट्वीट कर दी जानकारी: वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा करते हुए अपने ट्विटर पर लिखा है कि, “समाज में महिलाओं के ऊपर तेजाब से हमले करने जैसे जघन्य अपराध को दर्शाती एवं हमारे समाज को जागरूक करती है हिंदी फिल्म “छपाक” को सरकार ने छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है।” आप सब भी सपरिवार जाएं, स्वयं जागरूक बनें और समाज को जागरूक करें।

पुडुचेरी में भी फिल्म टैक्स फ्री: इसके साथ ही पुडुचेरी में भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणास्वामी ने इसकी घोषणा की। जबकी पंजाब सरकार के सामाजिक सुरक्षा और महिलाओं और बच्चों के विकास विभाग ने एसिड अटैक सर्वाइवर के पर बनी फिल्म छपाक को कल ज़ीरकपुर में दिखाने का योजना बनाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit