लड़ते हुए सांड़ का वीडियो ट्वीट कर अखिलेश का योगी पर तंज, अब तो चौपायों ने भी अपना ली ठोंको नीति

उत्तर प्रदेश में आने वाले समय में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। समाजवादी पार्टी राज्य विधानसभा में प्रमुख विपक्षी दल है।

Akhilesh Yadav, BJP, Yogi Adityanath
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सभी दलों की तरफ से आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है। समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने लड़ते हुए सांड़ का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा है कि अब तो चौपायों ने भी अपना ली है ठोंको नीति।

समाजवादी पार्टी के नेता ने ट्वीट किया कि गोरखपुर में अपना रंग दिखा रही है कुसंगति अब तो चौपायों ने भी अपना ली ठोंको नीति! सांड़ के आतंक से उप्र के शहरों-गांवों में निरंतर दुर्घटनाएं-दिक़्क़तें हो रही हैं और व्यापारियों व ग्रामीणों का नुकसान हो रहा है। जनता को अपने हाल पर छोड़कर भाजपा सरकार गायब है। बताते चलें कि इससे पहले अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में बाढ़ की स्थिति के बीच योगी सरकार पर निशाना साधा था।

उन्होंने कहा था कि बाढ़ में फंसे लोग जान माल बचाने की गुहार लगा रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी आयोजनों और उत्सव में मशगूल है। गोरखपुर में बाढ़ की स्थिति पर चिंता जताते हुए अखिलेश यादव ने कहा था कि गोरखपुर में हालात बिगड़ते जा रहे हैं। 6 नदियों उफान पर है लेकिन सरकार की तरफ से कोई गंभीरता नहीं दिखाई जा रही है।

अखिलेश यादव ने कहा था कि गोरखपुर में भरवलिया-बसावनपुर रिंग बांध टूट चुका है। गोरखपुर से वाराणसी और सनौली को जाने वाली रास्ते पूरी तरह से बंद हो चुके हैं। यहां तक कि आमी नदी का पानी इंडियन ऑयल के प्लांट में घुस चुका है लेकिन प्रदेश में राहत कार्य नहीं चल रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि बाढ़ में फंसे लोगों को निकालने की कोई व्यवस्था सुचारु नहीं है।

अखिलेश यादव ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में सब कुछ भगवान भरोसे है। जिस तरह से कोरोना काल में भाजपा नेताओं ने कोई सुध नहीं ले रही थी, उसी तरफ अब दूसरी बीमारियों के प्रकोप के बीच दूसरे कामों में व्यस्त है। सपा प्रमुख ने कहा था कि बीजेपी सरकार संवेदनशून्य हो चुकी है, वह जनता को चुनावी झांसे में फंसाने की योजना बना रही है। लेकिन जनता ने तय कर लिया है कि इस बार सपा को ही वोट देंगे।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।