ताज़ा खबर
 

मनमोहन के बयान पर अखिलेश प्रताप ने एंकर को कहा झूठा, झुंझलाए अमिश झांकने लगे बगलें

अमिश देवगन ने कहा कि आपने बहुत बड़ा आरोप लगा दिया, लेकिन मेहमान हैं। फिर उन्होंने सवाल किया कि बदरुद्दीन अजमल के साथ कौन सा धर्मनिर्पेक्षता निभा रही है कांग्रेस पार्टी?

कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद सिंह (फोटो – ट्विटर/ Akhilesh P. Singh)

कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने न्यूज 18 के एक शो में कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री 24 घंटा असत्य बोलते हैं। प्रधानमंत्री अमर्यादित भाषा बोलते हैं। आत्मप्रशंसा और परनिंदा में दिन रात लगे रहते हैं। और हमारे आदरणीय ‘गोदी’ जी भी झूठ ही झूठ बोलते हैं। अभी आपने भी कई झूठ बोले हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने एंकर अमिश देवगन से कहा कि आपने और सुधांशु त्रिवेदी जी दोनों ने ही झूठ बोला है। आप ने अभी कहा कि मनमोहन सिंह ने विज्ञान भवन में कहा था कि संसाधन पर पहला हक मुसलमानों का है। एंकर ने कहा कि बिल्कुल कहा था। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि अगर नहीं कहा हो तो? उन्होंने मुसलमान शब्द का प्रयोग नहीं किया था। अखिलेश प्रताप सिंह की बात को सुनकर एंकर अमिश देवगन झुंझला गए।

अमिश देवगन ने कांग्रेस प्रवक्ता से कहा कि आपके लिए तो गुलाम नबी आजाद भी गोदी हैं। आपके लिए मनीष तिवारी भी गोदी हैं। आपके लिए तो आपके पार्टी के नेता ही गोदी हैं। मैं आपकी बातों पर कुछ भी नहीं कहूंगा।

अमिश देवगन ने कहा कि आपने बहुत बड़ा आरोप लगा दिया, लेकिन मेहमान हैं। फिर उन्होंने सवाल किया कि बदरुद्दीन अजमल के साथ कौन सा धर्मनिर्पेक्षता निभा रही है कांग्रेस पार्टी? साथ ही उन्होंने केरल में मुस्लिम लीग के साथ कांग्रेस के गठबंधन पर भी सवाल खड़े किए।

जवाब देते हुए अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि मोदी जी प्रधानमंत्री हैं पांच राज्यों में प्रचार कर रहे हैं। क्या ये अपनी सरकार की उपलब्धि नहीं बता सकते हैं? ये बताएंगे क्या? इनकी कोई उपलब्धि है ही नहीं। ये ही मोदी जी है जो कोलकाता में सीएए, एनआरसी बोलते हैं और असम में जाकर एनआरसी की बात नहीं करते हैं। एंकर ने अखिलेश प्रताप सिंह से कहा कि आपसे जो सवाल पूछे गए हैं उसका जवाब दें। उन्होंने कहा कि पहले आप सुन तो लें।

Next Stories
1 वैक्सीन की कमी पर सुप्रिया के सवाल पर बिफरे गौरव भाटिया, कहा- इन्हें हर जगह दिखती है बदबू, पहले जाकर नहाएं
2 सुधांशु ने कहा, दिल्ली केंद्रशासित प्रदेश, एंकर का पलटवार- आपसे हो न पा रहा तो पीछे पड़ गए केजरीवाल के
3 MP: कोरोना से मरीज की मौत पर अस्पताल पहुंच गए कांग्रेस नेता, बुरी तरह डांटा, डॉक्टर ने दिया इस्तीफा
ये  पढ़ा क्या?
X