ताज़ा खबर
 

ट्व‍िटर पर आद‍ित्‍य नाथ को टक्‍कर दे रहे अख‍िलेश, PM से योगी की मुलाकात पर ऐसे मजे ले रहा सोशल मीड‍िया

अखिलेश यादव साल 2009 से ही ट्विटर पर हैं। वहीं योगी आदित्यनाथ 2015 में ट्व‍िटर पर आए थे। इधर आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से तैयारी जारी है। इधर योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव की ट्विटर पर फॉलोअर की संख्या बराबर हो गयी है। सीएम योगी और अखिलेश यादव दोनों के ही 14.1 मिलियन फॉलोअर हैं।

बताते चलें कि अखिलेश यादव साल 2009 से ही ट्विटर पर हैं। वहीं योगी आदित्यनाथ 2015 में ट्व‍िटर पर आए थे। इधर आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। दोनों ही नेताओं के बीच 80 मिनट तक बैठक चली। योगी और मोदी के बीच हुए मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया में लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। शेख फाइजर नाम के एक यूजर (@1ostkings) ने लिखा कि किसने किससे इस्तीफा मांगा होगा?

काफिर संघी नाम के यूजर(@Shivam333sk) ने लिखा कि वर्तमान प्रधानमंत्री भावी प्रधानमंत्री को धारा 370 कैसे हटाया जाए ये समझाते हुए। भावी प्रधानमंत्री वर्तमान प्रधानमंत्री को दंगाइयों से कैसे निपटा जाए, ये सिखाते हुए।अनिल वर्मा नाम के यूजर(@AnilVerrma)ने लिखा कि आज तगड़ी क्लास लगी है लगता है?

राघव पांडेय नाम के एक यूजर (@realraghavDipsa) ने लिखा कि आदरणीय योगी जी से मेरा आग्रह हैं की आप यदि यूपी में दोबारा सरकार बनाना चाहते हैं तो जातिवाद, क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर मोदी जी की अवधारणा सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास पर काम करें। सवा घंटे से अधिक समय की मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री आवास से बाहर निकले मुख्यमंत्री योगी ने पत्रकारों से कोई संवाद नहीं किया और सीधे भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा से मिलने उनके आवास की ओर निकल गए। फिलहाल, नड्डा की योगी से मुलाकात जारी है।

इस बीच, योगी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘आज आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट एवं मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ। अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदयतल से आभार।’’ दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली आए योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और विभिन्न मुद्दों पर उनसे तकरीबन डेढ़ घंटे चर्चा की थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नड्डा से मुलाकात के बाद योगी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे।

Next Stories
1 ममता के अगुवा बनकर पवार से मिले PK? मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष को लामबंद करने का हो सकता है प्लान
2 2024 पर दीदी से क्या हुई बात? टिकैत बोले- क्या गुणा-भाग है, ये तो गांव के लोग बता सकते हैं
3 दिल्ली में 80 मिनट तक PM मोदी से CM योगी की बात, फिर नड्डा से साधा संवाद; जितिन पा सकते हैं ‘प्रसाद’
ये पढ़ा क्या?
X