ताज़ा खबर
 

Panama Papers: सवालों पर चुप रहीं ऐश्‍वर्या, मैनेजर बोले-INDIAN EXPRESS से ले लें बयान

पनामा पेपर लीक के बारे में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर ऐश्वर्य के साथी कलाकार रणदीप हुडा उनके बचाव में आए।

Author मुंबई | Published on: April 14, 2016 7:12 PM
ऐश्वर्या राय बच्चन आर्किटेक्चर की पढ़ाई कर रही थी लेकिन फिल्मों और मॉडलिंग के कारण इन्होंने भी अपनी पढ़ाई बीच में छोड़ दी।

टैक्‍स हैवन समझे जाने वाले देशों में कंपनियां होने से जुड़े द इंडियन एक्‍सप्रेस के जुड़े खुलासे में नाम आने के बाद ऐश्‍वर्या ने लगातार अपनी चुप्‍पी बनाए रखी है। गुरुवार को एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में जब इनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

READ ALSO: Tax Haven में रजिस्‍टर्ड कंपनी की डायेक्‍टर थीं एश्‍वर्या राय, गोपनीयता के लिए A Rai कर दिया था नाम

पनामा पेपर लीक के बारे में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर ऐश्वर्य के साथी कलाकार रणदीप हुडा उनके बचाव में आए और कहा, ‘‘सरबजीत सरबजीत’’ (मतलब सवाल केवल उनकी आगामी फिल्म से जुड़े होने चाहिए।) ‘‘सरबजीत’’ का ट्रेलर लांच करने आई राय ने कहा, ‘‘ इस संबंध में बयान पहले ही आपके समक्ष है। उम्मीद है कि आप सभी इससे वाकिफ होंगे।’’ इस बयान के बारे में पीटीआई भाषा द्वारा पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, ‘‘ आप इतने उतावले क्यों हो रहे हैं। केवल आप ही इस बारे में पूछ रहे हैं।’’ कार्यक्रम में मौजूद राय के मैनेजर ने कहा, ‘‘यह बयान इंडियन एक्सप्रेस में आ चुका है.. आप वहां से ले लें।’’

READ ALSO: Panama pepers: ऐश्वर्या ने करार दिया झूठ, जानें किसने क्‍या कहा

बता दें कि पनामा की कंपनी मोसेक फोंसेका के लीक दस्‍तावेजों में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्य सहित करीब 500 प्रमुख भारतीयों के नाम शामिल हैं। बच्चन ने यह कहते हुए एक बयान जारी किया था कि उनके नाम का ‘दुरुपयोग’ किया गया है और इस रिपोर्ट में जिन कंपनियों का जिक्र किया गया है, उन्हें इस बारे में कुछ नहीं मालूम।

PHOTOS: Sarabjit की शूटिंग पर मां और बेटी आराध्‍या के साथ पंजाब पहुंचीं ऐश्‍वर्या

(पनामा पेपर्स से जुड़ी हर अहम खबरे पढ़ने के लिए क्‍ल‍िक करें )

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories