ताज़ा खबर
 

एयर एशिया दे रही 1,099 रुपये में हवाई सफर का मौका

AirAsia Offer: इस ऑफर के तहत बेंगलुरू से क्वालालमपुर का टिकट 5,999 रुपये में दिया जा रहा है।

वहीं बेंगलुरू से कोच्चि के लिए 1299 रुपये में टिकट दिया जा रहा है। (Source: Reuters)

एयरलाइन कंपनी एयर एशिया ने सस्ती हवाई टिकट देने का ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत देश के अलग अलग रूटों पर यात्रा के लिए 1099 रुपये में हवाई टिकट दिए जा रहे हैं। इसके लिए बुकिंग शुरू हो गई है। टिकट बुक करने की आखिरी तारीख 30 अप्रैल है। इस ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट पर 5 सितंबर से लेकर 8 फरवरी तक यात्रा की जा सकती है। इस ऑफर के तहत बेंगलुरू से गोवा, बेंगलुरू से हैदराबाद, और गोवा से बेंगलुरू के लिए 1099 रुपये में टिकट दिया जा रहा है। वहीं बेंगलुरू से कोच्चि के लिए 1299 रुपये में टिकट दिया जा रहा है। इसके अलावा एयर एशिया ने नई दिल्ली से श्रीनगर के लिए 1699 रुपये में टिकट की पेशकश की है। इस एयरलाइन कंपनी ने नई दिल्ली से रांची का किराया इस ऑफर के तहत 2,399 रुपये कर दिया गया है। वहीं नई दिल्ली से बागडोगरा, नई दिल्ली से कोलकाता और नई दिल्ली से पुणे के लिए 2499 रुपये में टिकट दिया जा रहा है।

वहीं बेंगलुरू से नई दिल्ली, नई दिल्ली से गोवा, नई दिल्ली से गुवाहाटी के लिए 2,999 रुपये में टिकट की पेशकश की है। इस ऑफर के तहत बेंगलुरू से चंडीगढ़ के लिए 3199 रुपये में टिकट दिया जा रहा है। एयर एशिया ने बेंगलुरू से क्वालालमपुर के लिए भी ऑफर की पेशकश की है। इस ऑफर के तहत बेंगलुरू से क्वालालमपुर का टिकट 5,999 रुपये में दिया जा रहा है। इन सभी किरायों में सभी टैक्स शामिल हैं।

विभिन्न एयरलाइंस से रियायती किरायों की पेशकश से भारत में हवाई यात्रा बाजार में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। बता दें कि भारत में घरेलू हवाई यात्रियों की तादाद 20 प्रतिशत की रफ्तार से बढ़ रही है। इससे पहले एयर एशिया ने होली के मद्देनजर हवाई यात्रियों के लिए ‘होली सेल’ प्रमोशनल ऑफर की घोषणा की थी। इस ऑफर के तहत कंपनी ने 1,499 रुपए में टिकट की पेशकश की थी। इसके तहत यात्री 30 जून तक 2017 तक यात्रा कर सकते थे। इसके बाद अप्रैल के ही पहले हफ्ते में ऑफर की 1,499 रुपये में टिकट की पेशकश की थी। 9 अप्रैल तक चले एयर एशिया के इस ऑफर के तहत 30 सितंबर तक यात्रा कर सकते थे।

रिलायंस जियो ग्राहकों को 12-18 महीने तक देती रहेगी फ्री ऑफर्स: रिपोर्ट, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App