ताज़ा खबर
 

एयर इंडिया की फ्लाइट में नहीं चला एसी, परेशान यात्रियों ने अखबार से हवा कर तय किया सफर

बताया जा रहा है कि फ्लाइट के पायलट को एसी खराब होने की जानकारी पहले से थी।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

रविवार 2 जुलाई को बागडोगरा से दिल्ली जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्रियों ने जमकर हंगामा काटा। ये लोग सफर के दौरान विमान का एसी खराब होने से परेशान थे। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि प्लेन में एसी के खराब होने की खबर पायलट को भी थी। उसके बावजूद भी फ्लाइट ने टेकऑफ किया। जैसे ही जहाज ने उड़ान भरी उसके थोड़ी देर बाद ही सवार पैसेंजर्स गर्मी और उमस से परेशान होने लगे। सबसे ज्यादा परेशानी जहाज में सवार बच्चों को हुई। गर्मी से परेशान लोगों ने अखबार और मैगजीन को पंखा बनाकर खुद को राहत पहुंचाने की कोशिश की।

रविवार को शाम 6 बजे एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या AI-880 ने 168 यात्रियों के साथ पश्चिम बंगाल के बागडोगरा से दिल्ली के लिए उड़ान भरी। प्लेन के टेकऑफ के बाद ही एसी ना चलने की वजह से पैसेंजर्स को परेशानी होने लगी। कुछ लोगों ने ऑक्सीजन मास्क लगाकर इस समस्या से निपटने का प्रयास किया। लेकिन बताया जा रहा है कि ऑक्सीजन सप्लाइ भी ठीक से काम नहीं कर रही थी। इसके बाद यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है कि फ्लाइट के पायलट को एसी खराब होने की जानकारी पहले से थी। जानकारी के बावजूद भी पायलट ने टेकऑफ किया जिसके चलते सवार यात्रियों को खासे दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.