ताज़ा खबर
 

मंदिर पर हमले के बाद प्रदर्शन, AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी बोले- दोषियों पर हो एक्‍शन

दरअसल, पार्किंग को लेकर इस इलाके में विवाद हो गया था जिसके बाद एक समुदाय के लोगों ने मंदिर पर पथराव कर दिया।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी। (पीटीआई)

एआईएमआईएम के मुखिया और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने देश की राजधानी दिल्ली के चावड़ी बाजार के लालकुआ इलाके में तनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। रविवार को इस इलाके में पार्किंग को लेकर उठे विवाद के बाद इस मामले ने सांप्रदायिक रंग ले लिया था। दरअसल, पार्किंग को लेकर इस इलाके में विवाद हो गया था जिसके बाद एक समुदाय के लोगों ने मंदिर पर पथराव कर दिया। जिसके बाद दोनों समुदाय आमने-सामने आ गए थे।
ओवैसी ने इस घटना की निंदा की है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है।किसी भी पूजा स्थल या पूजा करने वाले पर हमला हमारे प्रिय देश की बहुलता और विविधता पर हमला है। बर्बरता की यह कार्रवाई अत्यंत निंदनीय है और मैं मांग करता हूं कि दोषियों पर कार्रवाई की जाए और उन्हें समयबद्ध तरीके से दोषी ठहराया जाए।

माहौल खराब होता देख दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। मंगलवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने पुलिस बल के साथ इस इलाके का दौरा किया। पुलिस ने एहतियात के तौर पर किसी को अकारण कोई किसी को आने जाने नहीं दे रहे थे। इसके अलावा पुलिस ने दोनो समुदाय के लोगों को एकदूसरे से दूर रखने के लिए बैरिकेंडिग भी की थी ताकि दोबारा से माहौल खराब ना हो सके।  ओवैसी ने एक और ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा है। राजग सरकार ने एकीकृत बाल विकास सेवा (आईसीडीएस) योजना के लिए आवंटित कोष को कम कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह शिशु मुत्यु दर से लड़ने के लिए अहम कार्यक्रम है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Mumbai Rains ने रोका काम: एयरपोर्ट से घर लौटे अक्षय कुमार, रणदीप हुड्डा ने भी बदला प्‍लान
2 सोनिया गांधी के लिए इस नेता ने रखी थी सिर पर बंदूक, कुछ ही दिन में हो गए थे भाजपाई
3 संसद में पहले भाषण में सुमालता अंबरीश ने उठाया किसानों का मुद्दा, बोलीं- केंद्र बचा ले ‘अन्नदाताओं’ को
ये पढ़ा क्या?
X