AIMIM नेता ने BJP प्रवक्ता की भाषा पर उठाए सवाल तो भाजपा नेता ने याद दिलाया अकबरुद्दीन ओवैसी का बयान, बोले- लाशों में ढूंढते हो धर्म

ये टीवी डिबेट न्यूज चैनल न्यूज18 इंडिया पर हो रही थी, जिसमें एआईएमआईएम नेता और बीजेपी नेता एक दूसरे पर आरोप लगाते नजर आए।

Akbaruddin Owaisi
बीजेपी के नेता ने अकबरुद्दीन ओवैसी का बयान याद दिलाते हुए कहा कि आप लाशों में धर्म ढूंढते हो। (Express Photo by Kevin D’souza)

एआईएमआईएम नेता और बीजेपी प्रवक्ता के बीच एक न्यूज चैनल में हुई टीवी डिबेट के दौरान तीखी झड़प हुई है। इस दौरान जब एआईएमआईएम नेता ने बीजेपी प्रवक्ता की भाषा पर सवाल उठाया तो बीजेपी के नेता ने अकबरुद्दीन ओवैसी का बयान याद दिलाते हुए कहा कि आप लाशों में धर्म ढूंढते हो।

ये टीवी डिबेट न्यूज चैनल न्यूज18 इंडिया पर हो रही थी, जिसमें एआईएमआईएम प्रवक्ता असीम बकार और बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया एक दूसरे पर आरोप लगाते नजर आए।

इस दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि राजस्थान के हनुमानगढ़ में बीजेपी के नेता जाना चाहते थे, लेकिन उन्हें रोक दिया गया, वहां एक दलित भाई की लिंचिंग हुई थी, लेकिन इनकी (कांग्रेस) सरकार ने हमारे नेताओं को रोक दिया।

उन्होंने कहा कि इसी तरह से राजस्थान में दलित युवक हरीश जाटव की भी लिंचिंग हुई, लेकिन इन लोगों ने कभी कुछ नहीं किया। क्या कभी राहुल गांधी वहां जाएंगे? क्या वह इस पर कभी संवेदना प्रकट करेंगे। इस दौरान गौरव भाटिया ने राहुल गांधी के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया।

इसी बीच AIMIM के नेता ने बीजेपी प्रवक्ता की भाषा पर सवाल उठाते हुए एंकर से कहा कि आप कैसे लोगों को यहां बिठाते हैं, अच्छी भाषा का इस्तेमाल करने वालों को यहां बैठाइए। इस पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि आप हमें भाषा सिखाएंगें?…जो कहते हैं कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो, हम 15 करोड़ हैं, 110 करोड़ पर भारी हैं। बता दें कि बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी के उस भाषण पर सवाल उठा रहे थे, जिस पर काफी विवाद हुआ था।

बीजेपी प्रवक्ता ने AIMIM के नेता से कहा कि आप होते कौन हैं भाषा सिखाने वाले? खामखां चले आए हैं। पहले 2 सीटें लेकर आओ, फिर तुम्हारी राजनीतिक हैसियत देखेंगे। तुम्हारे कान में क्या भरा है, उसकी सफाई करवाएं क्या? तुम्हारी क्या राजनीति हैसियत है, तुम तो सैनिकों की लाशों में भी धर्म ढूंढते हो। तुम्हें राजनीतिक गिद्ध बुलाया जाता है क्योंकि तुम्हारा पेट लाशों से बढ़ता है।

इस पर AIMIM के नेता ने कहा कि बदतमीजी की बात मत करो। अपनी उमर का लिहाज रखो। ना तुम दूसरों की इज्जत कर रहे हो और ना अपनी करवा रहे हो।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
गाजा के गुनहगार