ताज़ा खबर
 

ओवैसी ने वापस मांगी मस्जिद तो भड़कीं एक्ट्रेस, कहा- पहले 40 हजार मंदिर लौटाओ

हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने आउटलुक में छपे अपने साक्षात्कार को शेयर करते हुए ट्वीट किया कि उन्हें उनकी मस्जिद वापस चाहिए। इस पर कोयना मित्रा ने लिखा कि उन्हें भी उनके 40,000 मंदिर वापस चाहिए।

Author Published on: November 17, 2019 1:48 PM
हैदराबाद से सांसद और AIMIM नेता असद्दुदीन ओवैसी। (फोटो सोर्स: Express File Photo by Renuka Puri)

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा फैसला (Ayodhya Verdict) देने के बाद औवेसी लगातार अपना अंसतोष जाहिर कर रहे हैं। लेकिन, हर बार उन्हें दूसरे पक्ष का भी हमला झेलना पड़ रहा है। हैदराबाद से सांसद और AIMIM के नेता असद्दुदीन औवैसी ने मस्जिद की मांग उठाई तो बॉलिवुड एक्ट्रेस कोयना मित्रा ने जवाब दिया कि पहले उनका 40,000 हजार मंदिर वापस किए जाएं। गौरतलब है कि ओवैसी पहले भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर असहमति जाहिर कर चुके हैं। उन्होंने कई मर्तबा सर्वोच्च अदालत के फैसले पर अपनी निराशा जाहिर की है।

लेकिन, जब उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए।” इसके जवाब में बॉलिवुड एक्ट्रेस कोयना मित्रा ने रिप्लाई करते हुए ओवैसी पर हमला बोला और लिखा, “मुझे अपने 40,000 मंदिर वापस चाहिए।” इसके बाद ट्विटर पर यूजर्स के बीच वॉर छिड़ गया और लोग अपनी-अपनी राय रखने लगे।

दरअसल, असद्दुदीन औवेसी ने आउटलुक पत्रिका में अपने द्वारा दिए गए एक साक्षात्कार को ट्विटर पर साझा किया और इसी पर अपनी लाइन लिखी, “मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए।” आउटलुक को दिए इंटरव्यू में ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा विवादित स्थल को राम मंदिर बनाने के लिए दिए जाने पर असंतोष जाहिर किया। उन्होंने सवाल खड़े करते हुए कहा, “यदि विवादित स्थल पर मस्जिद कायम रहती, तो क्या फिर भी कोर्ट का फैसला यही रहता?”

ओवैसी ने आउटलुक को दिए साक्षात्कार में कहा है, “सर्वोच्च न्यायालय का फैसला कानून पर आस्था की विजय है। हमारी लड़ाई सिर्फ जमीन के एक टुकड़े के लिए नहीं थी। बल्कि यह इसलिए था कि ताकि हम अपने कानूनी हक को महसूस कर सकें। सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा है कि मस्जिद बनाने के लिए किसी मंदिर को नहीं गिराया गया। मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Balasaheb Death Anniversary: शिवसेना के फायरब्रांड नेता संजय राउत बोले- ‘बालासाहेब ठाकरे के लिए कुछ भी करेंगे’
2 महिला कांग्रेस नेता को देख भड़के कमल नाथ के मंत्री, होम मिनिस्टर से बोले- ये BJP एजेंट है फोटो मत खिंचवाना
3 योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा बोले- मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड कर रहा माहौल बिगाड़ने की कोशिश, फंडिंग की हो जांच
जस्‍ट नाउ
X