ताज़ा खबर
 

हैदराबाद के पुराने शहर में जब पाकिस्तानी आए तब मोदी, शाह सो रहे थे क्या? ओवैसी की चुनौती- यहां रहने वाले 100 पाकिस्तानियों के नाम बताएं

भाजपा के तेलंगाना अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने ओल्ड सिटी में सर्जिकल स्ट्राइक की बात कही थी, इसके बाद ओवैसी ने बयान जारी किए।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र हैदराबाद | Updated: November 26, 2020 8:18 AM
asaduddin owaisi, aimim, bihar election 2020, congress, bjp,एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी। (फाइल फोटो)

हैदराबाद की ओल्ड सिटी में इस बार होने वाले नगरपालिका के चुनाव भी दिलचस्प होने वाले हैं। दरअसल, भाजपा के राज्य और केंद्रीय नेतृत्व के कुछ नेताओं के बयान से यहां माहौल गर्म है। हाल ही में तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने आरोप लगाया था कि ओल्ड सिटी में पाकिस्तानी, बांग्लादेशी और रोहिंग्या छिपे बैठे हैं। कुमार ने कहा था कि अगर भाजपा यहां चुनाव जीतती है, तो वहां सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे। इस पर AIMIM नेता ओवैसी ने एक बार फिर निशाना साधा। ओवैसी ने पूछा कि क्या पीएम मोदी और अमित शाह तब सो रहे थे, जब पाकिस्तानी यहां घुस आए।

ओवैसी यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा, “अगर पुराने शहर में पाकिस्तानी हैं, तो इसकी जिम्मेदारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की है। यह उनकी नाकामी है। मैंने ऐसा कभी नहीं कहा। मैं जानता भी नहीं।” ओवैसी ने चुनौती देते हुए कहा कि अगर आप (भाजपा) जानती है, तो कल तक पुराने शहर में रह रहे 100 पाकिस्तानियों के नाम बताएं।

क्या था बंदी संजय कुमार का बयान, जिस पर चढ़ीं ओवैसी की त्योरियां?: बंदी संजय कुमार ने ओल्ड हैदराबाद सिटी में पाकिस्तानी, बांग्लादेशी और रोहिंग्याओं के बसे होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि “आप (AIMIM और अन्य विपक्षी दल) घुसपैठियों के अवैध वोटों से ये चुनाव जीतना चाहते हैं। ये देश के खिलाफ है। एक बार हम मेयर का चुनाव जीत जाएं तो सबको (घुसपैठियों) बाहर करेंगे।” उन्होंने आगे कहा था कि भाजपा उन लोगों पर भी स्ट्राइक करेगी, जिन्होंने तेलंगाना को अलग-अलग क्षेत्रों में लूटा है।

इस पर हैदराबाद के पुराने हिस्सों पर दबदबा रखने वाली असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM और तेलंगाना की सत्तासीन TRS ने भाजपा को आड़े हाथों लिया। ओवैसी ने लद्दाख में चीनी घुसपैठ का मुद्दा उठाते हुए कहा, “लद्दाख स्थित गलवान घाटी में चीनियों पर सर्जिकल स्ट्राइक क्यों नहीं की गई? आप किसपर सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहते हैं? चीनी सेना PLA ने लद्दाख में भारत का 970 किलोमीटर क्षेत्र घेर लिया है, ये लोग उनका नाम भी नहीं लेते।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना के चलते सख्ती, कार्तिक पूर्णिमा पर हरिद्वार में नहीं लगा पाएंगे गंगा में डुबकी, जानें कैसा होगा कुंभ
2 कांग्रेस के आचार्य प्रमोद बोले- बीजेपी नहीं है मुसलमानों के खिलाफ, AIMIM नेता ने सुनाई तीतर की कहानी
3 ‘लव जिहाद’ कानून पर तहसीन पूनावाला को बीजेपी प्रवक्ता का जवाब, क्या कोई आधार कार्ड दिखाकर करता है मोहब्बत?
ये पढ़ा क्या?
X