ताज़ा खबर
 

अकबरूद्दीन ओवैसी ने मंद‍िर की मरम्‍मत के ल‍िए सीएम से मांगे 10 करोड़ रुपए, मस्‍ज‍िद के ल‍िए भी तीन करोड़ देने की मांग

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन(AIMIM) के विधायक अकबरूद्दीन ओवैसी ने राज्य सरकार से मंदिर की मरम्मत के लिए 10 करोड़ रुपए की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने मस्जिद के लिए भी तीन करोड़ रुपए देने का आग्रह किया है।

Owaisi,Akbaruddin Owaisiऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन(AIMIM) के विधायक अकबरूद्दीन ओवैसी ने राज्य सरकार से मंदिर की मरम्मत के लिए 10 करोड़ रुपए की मांग की है।(ANI फोटो)

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन(AIMIM) के  विधायक अकबरूद्दीन ओवैसी ने राज्य सरकार से मंदिर की मरम्मत के लिए 10 करोड़ रुपए की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने मस्जिद के लिए भी तीन करोड़ रुपए देने का आग्रह किया है।

खबरों के मुताबिक ओवैसी ने सीएम चंद्रशेखर राव को प्रगति भवन में रविवार को एक ज्ञापन सौंपा और शहर में सिंहवाहिनी महाकाली मंदिर के नवीनीकरण के लिए 10 करोड़ रुपये और अफज़लगंज मस्जिद की मरम्मत के लिए तीन करोड़ रुपये देने की गुजारिश की। मुख्यमंत्री ने इस आग्रह के प्रति सकारात्मक जवाब दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि मंदिर और मस्जिद की मरम्मत के लिए धन आवंटित कर दिया जाएगा।

ओवैसी अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं। यह पहली बार है जब उन्होंने कोई इस तरह का मसला सरकार के सामने रखा है। दरअसल, अकबरूद्दीन ओवैसी अपने कट्टर भाषणों के लिए जाने जाते हैं। अदालत में उनपर भड़काऊ भाषण को लेकर कई मामले दर्ज हैं।

उनकी इस मांग के बाद बीजेपी नेता राजा सिंह ने पुराने शहर स्थित अहमद शाही मस्जिद का दौरा किया और मस्जिद की मरम्मत के लिए सहयोग का भरोसा दिलाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CAA, NRC के खिलाफ जामिया के छात्रों को पुलिस ने रोका, संसद तक निकाल रहे थे मार्च
2 बंगाल बजट: SC समुदाय के बुर्जुर्गों को 1000 रुपये प्रतिमाह पेंशन की बंधु प्रकल्प योजना पेश
3 जब ल‍िंच‍िंग पर बोले थे पीएम मोदी- रोज ऐसी घटनाएं होती हैं… तवलीन स‍िंह ने सार्वजन‍िक कीं न‍िजी मुलाकात की बातें
ये पढ़ा क्या?
X