ताज़ा खबर
 

मुस्‍ल‍िम युवक की दाढ़ी काटने वाले को ओवैसी की धमकी- हम तुम्‍हें मुसलमान बना कर दाढ़ी रखने को मजबूर कर देंगे

ओवैसी ने हरियाणा के गुरुग्राम में कथित तौर पर मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने वाले विवाद पर बयान दिया है। रविवार (5 अगस्त) को ओवैसी हैदराबाद में थे। यहीं पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने ये विवादित बयान दिया।

एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी। Express Photos by Pradip Das.

हैदराबाद से सांसद और आॅल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने फिर से एक विवादित बयान ​दे दिया है। इस बार ​ओवैसी ने हरियाणा के गुरुग्राम में कथित तौर पर मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने वाले विवाद पर बयान दिया है। रविवार (5 अगस्त) को ओवैसी हैदराबाद में थे। यहीं पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने ये विवादित बयान दिया।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ओवैसी ने अपने भाषण में कहा,” एक मुस्लिम शख्स की दाढ़ी बना दी गई। जिन्होंने ने भी ये किया, मैं उन्हें और उनके पिता को बता दूं कि यदि आप हमारा गला भी काट दोगे तो भी हम मुस्लिम ही रहेंगे। हम आपको इस्लाम में शामिल करेंगे और आपकी भी दाढ़ी रखवाएंगे।” अपने भाषण में ओवैसी ने राहुल गांधी और पीएम मोदी के गले मिलने पर भी तंज कसा। ओवैसी ने कहा कि दोनों सिंगल हैं, इसलिए गले मिलते हैं।

वैसे बता दें आेवैसी जिस मामले के बारे में बात कर रहे हैं, वह कुछ दिनों पहले हरियाणा के गुरुग्राम में हुआ था। पुलिस ने बताया था कि 31 जुलाई को खांडसा गांव का जफरुद्दीन शाम करीब छह बजे हरी नगर में बाल कटाने के लिए नाई की दुकान पर पहुंचा था। इसी दौरान दो अन्य लोग भी सैलून में पहुंचे और जफरुद्दीन से पहले बाल कटवाने के लिए कहा।

इस पर दोनों पक्षों में तीखी बहस हो गई। जफरुद्दीन के विरुद्ध अपमानजनक धार्मिक टिप्पणी की गई। उन्हें पाकिस्तानी कहकर बुलाया गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दूसरे पक्ष ने कथित तौर पर जफरुद्दीन की दाढ़ी काट दी थी। बाद में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। इस मामले में सैलून संचालक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के गौरव, इकलाश और हरियाणा के नितिन के तौर पर हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App