ताज़ा खबर
 

ओवैसी का ऐलान- आखिरी सांस तक करूंगा मोदी का विरोध लेकिन…

ओवैसी ने कश्मीर में वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या की भी निंदा की। उन्होंने कहा कि जिन्होंने पत्रकार और उनके अंगरक्षकों की हत्या की है। वे शैतान के सबसे बड़े नुमाइंदे हैं। ओवैसी ने भारतीय सिपाही औरंगजेब के अपहरण और उसकी हत्या की भी निंदा की।

एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी( Photo Source: Indian express/File)

संयुक्त राष्ट्र संघ ने कुछ दिनों पहले कश्मीर घाटी में कथित तौर पर मानवाधिकारों के उल्लंघन की रिपोर्ट दी थी। उस रिपोर्ट को एआईएमआईएम प्रमुख असदउददीन ओवैसी ने नकार दिया है। ओवैसी ने कहा,”विश्व संस्था को भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने का कोई अधिकार नहीं है। लेकिन वह इसे केंद्र सरकार की राजनयिक विफलता बताने से भी नहीं चूके। आॅल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन के प्रमुुख असदउददीन ओवैसी शुक्रवार (15 जून) को हैदराबाद में थे। उन्होंने कहा,” जहां तक बात देश की संप्रभुता के मामले की है, हमारी पार्टी भारत सरकार का पूरा समर्थन करेगी। संयुक्त राष्ट्र के मानवाधिकार विभाग के हाईकमिश्नर की रिपोर्ट नरेंद्र मोदी सरकार की राजनयिक विफलता है।” हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने ऐतिहासिक मक्का मस्जिद में एक बैठक को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं। उन्होंने कि उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी पार्टी की वैचारिक मतभेद होते हुए भी इस मसले पर वह उनके साथ खड़े हैं।

सांसद ओवैसी ने कहा,”मैं नरेंद्र मोदी का अपनी आखिरी सांस तक विरोध करता रहूंगा। लेकिन बात जब देश की आएगी, चाहें जिस पार्टी सरकार हो मैं उसका समर्थन करूंगा। ओवैसी ने कश्मीर में वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या की भी निंदा की। उन्होंने कहा कि जिन्होंने पत्रकार और उनके अंगरक्षकों की हत्या की है। वे शैतान के सबसे बड़े नुमाइंदे हैं। ओवैसी ने भारतीय सिपाही औरंगजेब के अपहरण और उसकी हत्या की भी निंदा की। ओवैसी ने कश्मीर में पीडीपी के साथ सरकार बनाने वाली भाजपा को भी जमकर कोसा। ओवैसी ने कहा कि महबूबा मुफ्ती सरकार पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद से निपटने में बुरी तरह नाकामयाब रही है। पाकिस्तानी आतंकवादी लगातार भारतीय सेना के ठिकानों पर हमले कर रहे हैं। सीमा के किनारे रहने वाले 10,000 लोगों को पाकिस्तानी फायरिंग के कारण अपना घर-परिवार छोड़कर भागना पड़ा है।

ओवैसी ने मोदी को फिटनेस चैलेंज पर भी खूब खरीखोटी सुनाई। उन्होंने सलाह दी कि ​वह देशवासियो और देश की फिटनेस की परवाह करें। ओवैसी देश के विभिन्न हिस्सों में मुसलमानों पर हो रहे हमलों पर भी चितिंत दिखाई​ दिए। उन्होंने कहा कि उन्हें सिफ उनके धार्मिक विश्वास के कारण प्रताड़ित किया जा रहा है। ओवैसी बोले,”क्या देश में कोई कानून नाम की चीज रह गई है? क्या ऐसा करने वालों को कभी सजा मिलेगी? उन्होंने भविष्यवाणी की कि बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनावों में बुरी तरह से हारेगी। उन्होंने कहा कि इस बार नई पार्टी देश में सरकार बनाएगी, लेकिन वो कांग्रेस बिल्कुल भी नहीं होगी।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App