ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली एयरपोर्ट पर भिड़े राज्‍य सभा सांसद, महिला MP ने विपक्षी को फर्श पर गिराया, चांटा मारा

तमिलनाडु में द्रमुक और अन्‍नाद्रमुक के बीच राजनीतिक प्रतिद्वंदिता किसी से छुपी हुई नहीं है।

DMK, AIDMK, MPs fight, AIDMK MP sasikala, DMK MP trichi siva, delhi airport, woman MP slaps MP, MPs scuffleअन्‍नाद्रमुक सांसद शशिकला पुष्‍पा और द्रमुक सांसद त्रिचि शिवा

तमिलनाडु में द्रमुक और अन्‍नाद्रमुक के बीच राजनीतिक प्रतिद्वंदिता किसी से छुपी हुई नहीं है। लेकिन देश की राजधानी दिल्‍ली में एयरपोर्ट पर दोनों पार्टिेयों के नेताओं के बीच मनमुटाव का नया ही रूप देखने को मिला। खबरों के अनुसार यहां पर दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच मारपीट हो गई। घटना शनिवार दोपहर की है। खबरों के अनुसार अन्‍नाद्रमुक सांसद शशिकला पुष्‍पा और द्रमुक सांसद त्रिचि शिवा दिल्‍ली से जेट एयरवेज की फ्लाइट से चेन्‍नई जा रहे थे। दोनों राज्‍य सभा से सांसद हैं। रिपोर्ट के अनुसार जब शशिकला सिक्योरिटी चैक से गुजर रही थीं तब झगड़े की शुरुआत हुई।

जिस समय शशिकला की जांच हो रही थी उस समय शिवा उनसे 15 फीट दूर थे। एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने बताया कि दोनों सांसदों के बीच तमिल में कुछ बातचीत हुई। इसके चलते लोग समझ नहीं पाए कि क्‍या कहा गया। लेकिन इसके बाद लोगों ने देखा कि शशिकला द्रमुक सांसद की ओर बढ़ी और उन्‍हें मारने लगी। शिवा ने खुद को बचाने का प्रयास किया लेकिन वे फर्श पर गिर गए। खबरों के अनुसार द्रमुक के सांसद शिवा ने आरो लगाया कि शशिकला ने उन्‍हें थप्‍पड़ मारा।

सूत्रों के अनुसार शशिकला ने बताया कि शिवा ने तमिलनाडु सरकार और जयललिता की आलोच ना की इसलिए वह भावनाओं में बह गईं। बाद में दोनों को फ्लाइट में चढ़ने से मना कर दिया गया। एयरपोर्ट अधिकारियों का कहना है कि अभी तक कोई पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि यह मामला संसद में उठाया जा सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रक्षा मंत्री पर्रिकर ने इशारों में साधा निशाना- आमिर खान की तरह बात करने वालों को सबक सिखाना जरूरी
2 BJP के दलित सांसदों की चेतावनी- दलितों पर हमले नहीं रुके तो तार-तार हो जाएंगी पीएम की उम्मीदें, कड़ा एक्शन लें
3 रखवालों की वजह से ही है हिंदू धर्म खतरे में: उदितराज
ये पढ़ा क्या?
X