ताज़ा खबर
 

Video: आईसीयू में मरीज के सामने हॉस्पिटल स्टाफ ने किया गरबा

अहमदाबाद के सोला सिविल हॉस्पिटल में स्‍टाफ द्वारा आईसीयू में गरबा किए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। वार्ड के भीतर मरीज के सामने गरबा करते स्‍टाफ का फुटेज लोकल..

Author अहमदाबाद | October 20, 2015 18:31 pm
अहमदाबाद के सोला सिविल हॉस्पिटल में स्‍टाफ द्वारा आईसीयू में गरबा किए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। (स्रोत TV9)

अहमदाबाद के सोला सिविल हॉस्पिटल में स्‍टाफ द्वारा आईसीयू में गरबा किए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। वार्ड के भीतर मरीज के सामने गरबा करते स्‍टाफ का फुटेज लोकल न्‍यूज चैनल टीवी9 पर दिखाया गया। इससे कुछ ही देर पहले गुजरात के स्‍वास्‍थ्‍य व परिवार कल्‍याण मंत्री नितिनभाई पटेल ने इस अस्‍पताल में डायलिसिस सेंटर का उद्घाटन किया था। उनके जाने के कुछ ही देर बाद स्‍टाफ ने तेज म्‍यूजिक बजा कर आईसीयू में गरबा किया।

अस्‍पताल के नियमों के मुताबिक आईसीयू  में मोबाइल फोन तक ले जाना मना होता है। हाईजीन का ख्‍याल रखते हुए जूते-चप्‍पल भी आईसीयू वार्ड के बाहर भी रखवाए जाते हैं। लेकिन जो स्‍टाफ वीडियो में गरबा करते दिख रहे हैं, उनके पैरों में जूते-चप्‍पल भी दिखाई दे रहे हैं।
टीवी चैनल के मुताबिक अस्‍पताल के सीनियर ऑफिसर्स को स्‍टाफ की इस करतूत के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। जब उन्‍हें इसकी जानकारी हुई तो उन्‍होंने इसे बंद करवाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App