ताज़ा खबर
 

बार-बार Flight Time पलट रही थी स्पाइसजेट, भड़के यात्रियों ने दिल्ली एयरपोर्ट पर कर दिया हंगामा, अफसरों को घेरा

सुबह पहले फ्लाइट को पौने 9 बजे की बजाय साढ़े 8 बजे उड़ाया जाएगा। इसके बाद समय में परिवर्तन कर 10 बजकर 5 मिनट पर उड़ान भरने की जानकारी दी गई। इसके बाद मैसेज दिया गया कि विमान 11 बजे उड़ेगा।

Author नई दिल्ली | Published on: November 18, 2019 3:01 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

स्पाइसजेट की उड़ान में बार-बार देरी (Spicejet Flight Rescheduled) से भड़के यात्रियों ने नई दिल्ली स्थित इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI Airport) पर जमकर हंगामा किया। अहमदाबाद से दिल्ली होते हुए पुणे जाने वाली (Ahmedabad to Pune via Delhi Flight) स्पाइसजेट SG8185 ऑपरेशनल कारणों के चलते दिल्ली में बार-बार री-शिड्यूल की जा रही थी। इससे नाराज यात्रियों ने अधिकारियों को घेर लिया।

यूं बार-बार हुआ बदलावः प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार (18 नवंबर) को सुबह पहले फ्लाइट को पौने 9 बजे की बजाय साढ़े 8 बजे उड़ाया जाएगा। इसके बाद समय में परिवर्तन कर 10 बजकर 5 मिनट पर उड़ान भरने की जानकारी दी गई। इसके बाद मैसेज दिया गया कि विमान 11 बजे उड़ेगा। बार-बार बदलाव से यात्री परेशान हो गए।

‘लेटलतीफी से हुआ नुकसान’: इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक अमेरिका से सुबह साढ़े 5 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे डॉक्टर अरुण कुमार वालंज पुणे जा रहे थे। इस देरी के चलते वह परेशान हो गए। उन्होंने कहा, ‘इस लेटलतीफी से काफी समस्याएं हो गईं। मेरी तबीयत ठीक नहीं है और इसलिए पुणे जल्दी पहुंचना चाह रहा था।’ वहीं एक अन्य यात्री प्रिया झा ने कहा कि उन्हें 4 बजे भारती विद्यापीठ लॉ कॉलेज में परीक्षा में शामिल होना था। उन्होंने कहा, ‘उम्मीद है टाइम से पहुंच जाऊं।’

Hindi News Today, 18 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

यात्रियों ने लगाया आरोपः नरेश चंद नाम के एक अन्य यात्री ने पुणे से कोल्हापुर तक जाने के लिए बस (Pune Kolhapur Bus) का टिकट बुक (Ticket Booking) कर रखा था। इस देरी के चलते बस छूटने का खतरा मंडराने लगा। सोमवार को ऑफिस जाने की प्लानिंग किए बैठे लोगों को भी समस्या का सामना करना पड़ा। यात्रियों का आरोप है कि उन्हें तकनीकी खामी के बारे में समय से नहीं बताया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X