ताज़ा खबर
 

AgustaWestland: रास में स्‍वामी पर आजाद का हमला, कहा-इस शख्‍स को सड़क-संसद का फर्क नहीं पता

अगस्‍ता वेस्‍टलैंड हेलिकॉप्‍टरों के सौदे में हुए कथित घोटाले के मामले में संसद में गुरुवार को भी माहौल गर्म रहा।

Author नई दिल्‍ली | April 28, 2016 1:15 PM
बीजेपी के राज्‍यसभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी के कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी पर टिप्‍पणी को लेकर नाराज कांग्रेस ने उन पर जमकर निशाना साधा।

अगस्‍ता वेस्‍टलैंड हेलिकॉप्‍टरों के सौदे में हुए कथित घोटाले के मामले में संसद में गुरुवार को भी माहौल गर्म रहा। संसद के दोनों सदन में जमकर शोरगुल हुआ। बीजेपी के राज्‍यसभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी के कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी पर टिप्‍पणी को लेकर नाराज कांग्रेस ने उन पर जमकर निशाना साधा। रास में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा, ”इस शख्‍स को सड़क और संसद में इस्‍तेमाल होने वाले शब्‍दों में फर्क नहीं पता।” वहीं, पूर्व रक्षामंत्री और कांग्रेसी नेता एके एंटनी ने सदन के बाहर कहा कि उनकी सरकार ने जिस सीबीआई जांच के आदेश दिए थे, उसे अंजाम तक पहुंचाकर दोषियों को जल्‍द से जल्‍द सजा दी जानी चाहिए।

मामले को समझने के लिए देखें वीडियो

बता दें कि इससे पहले, स्‍वामी ने बुधवार को हेलिकॉप्‍टरों के सौदे में कथित घूसखोरी के मामले में कांग्रेस प्रेसिडेंट सोनिया गांधी का जिक्र किया था। इस पर कांग्रेस ने भी हमलावर रुख अपनाया। पार्टी ने कहा कि आरोप निराधार हैं और इस मामले में सीबीआई को अपनी जांच जल्‍द से जल्‍द पूरी करनी चाहिए। बता दें कि इटली की एक अदालत ने अपने फैसले में माना है कि 3600 करोड़ रुपए की इस डील में भ्रष्‍टाचार हुआ है। कोर्ट ने यह भी कहा कि टॉप इंडियन अफसरों से लेकर राजनेताओं तक को घूस दी गई। अदालत के फैसले में सोनिया के अलावा पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेसी नेता अहमद पटेल का भी जिक्र है। इसी मुद्दे को लेकर बीजेपी कांग्रेस को घेरने में लगी हुई है।

READ ALSO: VVIP chopper scam: जानें अगस्‍ता वेस्‍टलैंड डील से जुड़ी हर अहम बात

छाया रहा अगस्‍ता वेस्‍टलैंड मामला

READ ALSO:

AgustaWestland: बीजेपी ने दी सफाई-गांधी परिवार पर मोदी और इटली के पीएम के बीच नहीं हुई कोई डील

AugustaWestland के तीन हेलिकॉप्‍टर हुए थे जब्‍त, 1620 करोड़ देकर 2068 करोड़ भी वसूले

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App