ताज़ा खबर
 

The Accidental Prime Minister के शो नहीं चलने दे रहे कांग्रेसी! राहुल गांधी पर बरसे अनुपम खेर

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के रिलीज होने के साथ ही हंगामा भी तेज हो गया है। खबरों के अनुसार, कोलकाता के क्वेस्ट मॉल में स्थित आइनॉक्स थिएटर में शुक्रवार रात कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा काटा।

The Accidental Prime minister, Rahul Gandhi, Congressअनुपम खेर ने कांग्रेसियों द्वारा एक थिएटर में तोड़फोड़ के बाद ट्वीट किया है। (फोटो सोर्स : Indian Express)

फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ रिलीज हो चुकी है। हालांकि इस फिल्म के ट्रेलर के जारी होने के बाद से छिड़ी रार खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। अब अनुपम खेर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। अनुपम खेर ने ट्विटर के जरिए राहुल गांधी पर बरसे हैं। अनुपम खेर ने कांग्रेसियों द्वारा एक थिएटर में तोड़फोड़ के बाद ट्वीट किया है। अनुपम खेर ने ट्वीट किया कि, डियर राहुल गांधी, मुझे नहीं लगता कि थिएटर में चल रही ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के दौरान तोड़फोड़ करने वाले आपके समर्थकों ने आपके द्वारा किए गए फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेसन के ट्वीट पढ़े होंगे।

‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के रिलीज होने के साथ ही हंगामा भी तेज हो गया है। खबरों के अनुसार, कोलकाता के क्वेस्ट मॉल में स्थित आइनॉक्स थिएटर में शुक्रवार रात करीब 8.30 बजे कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक समूह जबरन घुस आया। यहां चल रही फिल्म के दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा। थिएटर में घुसे कार्यकर्ताओं ने वहां मौजूद दर्शकों से थिएटर से बाहर निकल जाने को कहा। हंगामा कर रहे कार्यकर्ता इतने पर ही नहीं माने। उन्होंने सिनेमा हॉल के पर्दे भी फाड़ दिए।

बता दें कि, अनुपम खेर ने बीते दिन फिल्म रिलीज़ होने के बाद एक अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें अनुपम खेर की मां दुलारी खेर नजर आ रही हैं। अनुपम की मां बता रही हैं कि वह फिल्म में कैसे एक्टिंग कर रहे हैं। साथ ही वह रिएक्ट भी करती हैं कि अनुपम कैसे ये कर रहे हैं। डॉ. मनमोहन सिंह को लेकर भी अनुपम खेर की मां कहती हैं, ‘बेचारा। अनुपम खेर की मां मनमोहन सिंह के लिए कहती हैं कि ‘सीधे लोगों को बेवकूफ बना देते हैं लोग’।

गौरतलब है कि, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम म‍िन‍िस्टर’ ट्रेलर लॉन्च के साथ ही विवादों में शामिल हो गई थी। फिल्म को लेकर कांग्रेस ने भी सवाल उठाए थे। इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर पर बढ़ते विवादों के बाद अनुपम खेर ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवालों के जवाब दिए थे। अनुपम खेर के अनुसार, फिल्म को संजय बारू की किताब में लिखे गए तथ्यों के आधार पर ही फिल्माया गया है। फिल्म के सिलसिले में अनुपम खेर सहित दर्जन भर लोगों पर केस दर्ज हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी में से बेहतर नेता कौन? ओवैसी ने दिया यह जवाब
2 पीएम मोदी ने बताया कैसे सीखी हिंदी, घर कैसा था और हिमालय में कैसे गुजारे दो साल
3 लॉटरी ने किया मालामाल, यहां देखें सभी परिणाम
ये पढ़ा क्या?
X