scorecardresearch

अमित शाह की वर्चुअल रैली की तस्वीर शेयर कर ‘आप’ ने यूजर्स से पूछा ‘कैप्शन’, लोग बोले – जहां ना पहुंचा राशन, वहां पहुंच गया भाषण

शाह के भाषण को लोगों तक पहुंचने के लिए जगह जगह एलआईडी स्क्रीन लगाई गईं थी। ऐसी ही एक स्क्रीन की तस्वीर आम आदमी पार्टी (आप) ने ट्वीट की है और यूजर्स से उसका ‘कैप्शन’ पूछा है।

अमित शाह की वर्चुअल रैली की तस्वीर शेयर कर ‘आप’ ने यूजर्स से पूछा ‘कैप्शन’, लोग बोले – जहां ना पहुंचा राशन, वहां पहुंच गया भाषण
आप ने ट्विटर पर शेयर की अमित शाह की वर्चुअल रैली की यह तस्वीर।

कोरोना संकट के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार, ओडिशा और पश्चिम बंगाल में वर्चुअल रैली संबोधित की हैं। शाह के भाषण को लोगों तक पहुंचने के लिए जगह जगह एलआईडी स्क्रीन लगाई गईं थी। ऐसी ही एक स्क्रीन की तस्वीर आम आदमी पार्टी (आप) ने ट्वीट की है और यूजर्स से उसका ‘कैप्शन’ पूछा है। आप के इस ट्वीट पर यूजर्स मजेदार ‘कैप्शन’ बता रहे हैं। कुछ ने इस तस्वीर को शेयर करने के लिए आप को भी ट्रोल किया है।

‘आप’ द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा “जहां ना पहुंचा राशन, वहां पहुंच गया भाषण।” एक अन्य यूजर ने लिखा “जैसे LED से भाषण पहुंच रहा वैसे ही राशन भी वर्चुअल पहुंच जाएगा।” एक ने लिखा “राममंदिर, पाकिस्तान, हिंदू हटा कर देखो भाजपा बिना कपड़ों के नजर आयेगी।” एक ने लिखा “तन पर कपड़ा, पेट में अन्न नही। उन्हें झूठे ख़्वाब दिखाने की हर अदा नवाबी है।”

कुछ लोगों ने आप को भी ट्रोल किया। एक ने लिखा “पहले दिल्ली संभाल लो कोरोना हर घर में घुस चुका है।” एक ने लिखा “आप सिर्फ बीजेपी को देखो।” एक ने लिखा “दिल्ली मे वेंटिलेटर ही वेंटिलेटर।”

बता दें वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बंगाल के कार्यकर्ता और लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांगेस सरकार पर निशाना साधते हुए राज्य में राजनीतिक हिंसा का बोलबाला होने का आरोप लगाया और कहा कि नागरिकता संशोधन कानून का विरोध मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को काफी भारी पड़ेगा और बंगाल की जनता उन्हें राजनीतिक शरणार्थी बना देगी।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 10-06-2020 at 05:13:32 pm