ताज़ा खबर
 

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी बोले- सोनिया गांधी के करीबी नौकरशाहों को जल्‍द करूंगा एक्‍सपोज

भाजपा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने कहा कि वे जल्‍द ही ऐसे नौकरशाहों की लिस्‍ट जारी करेंगे जो कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के करीबी हैं।

subramanian swamy, subramanian swamy daughter, suhasini haider, swamy tweet, swamy twitter, swamy daughter suhasini, subramanian swamy newsराज्‍य सभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी। (Photo: PTI)

भाजपा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने कहा कि वे जल्‍द ही ऐसे नौकरशाहों की लिस्‍ट जारी करेंगे जो कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के करीबी हैं। उनका बयान ऐसे समय में आया है जब आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन ने अपना पद छोड़ने का एलान किया है। राजन लगातार स्‍वामी के निशाने पर थे। स्‍वामी ने ट्वीट कर कहा, ”मेरा अगला टारगेट अलग-अलग मंत्रालयों में काम करने वाले और टीडीके के करीबी 27 नौकरशाहों का खुलासा करना है। उन्‍हें पीसी(चिदम्‍बरम) ने चुना और नियुक्‍त किया था।”

स्‍वामी ने शनिवार को राजन के फैसले पर कहा था कि वे इसका स्‍वागत करते हैं। उन्‍होंने कहा कि राजन ने आत्‍मसम्‍मान बचाने के लिए यह फैसला लिया है। उन्‍हें समझ में नहीं आता कि आरबीआई गवर्नर के पद छोड़ने की घोषणा पर इतनी चर्चा क्‍यों है जबकि उनका कार्यकाल पूरा होने वाला है।

स्‍वामी का अब अरुण जेटली पर वार- नहीं लाना चाहते काला धन, मैं वित्त मंत्री होता तो इनकम टैक्‍स खत्‍म कर देता

स्‍वामी ने कहा, ”क्‍या उन्‍हें दूसरा कार्यकाल मिल रहा था। हम कैसे पता चलेगा कि उन्‍हें दूसरी टर्म मिलेगी। मुझे नहीं पता कि उन्‍हें दोबारा से मौका मिल रहा था। इसलिए यदि वह कहते हैं कि वे जा रहे हैं और अपना आत्‍मसम्‍मान बचाना चाहते हैं तो अच्‍छा है। मुझे कोई दिक्‍कत नहीं। उन्‍हें यह दिखावा करने दो कि वे पद छोड़ रहे हैं और जा रहे हैं लेकिन वे जा रहे हैं यह अच्‍छा है।”

कांग्रेस को सुब्रमण्‍यम स्‍वामी की चुनौती- मैं सिखाऊंगा कानून क्‍या होता है, जो कर सकते हो कर लो

वहीं राजन के पद छोड़ने के एलान पर वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि सरकार राजन के अच्‍छे कार्यों की प्रशंसा करती है। नए आरबीआई गवर्नर का एलान जल्‍द कर दिया जाएगा। इस मुद्दे पर विपक्ष ने मोदी सरकार पर हमला बोला। पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदम्‍बरम ने कहा कि राजन के जाने से देश को नुकसान होगा।

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी का रघुराम राजन पर हमला- भारत के लायक नहीं है गवर्नर, इन्‍हें शिकागो भेजो

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राजन ने आरबीआई गवर्नर के लिए मांगा था कैबिनेट मंत्री का दर्जा, दो मंत्री भी थे खिलाफ
2 Essar फोन टेपिग: पूर्व कर्मचारी के झूठा कहने पर वकील ने दिखाए सबूत, कहा- खान मेरे घर भूल गए थे ये सब
3 रघुराम राजन के पद छोड़ने पर विपक्ष का BJP पर वार, राहुल बोले- मोदी सब जानते हैं, उन्हें किसी की जरूरत नहीं
ये पढ़ा क्या?
X