ताज़ा खबर
 

अमिश देवगन के शो में बोले संबित पात्रा, अभिनंदन के लिए चाहिए सबूत, F16 के पीछे राहुल गांधी को बांध देते?

पाकिस्तानी संसद में दो अहम खुलासों के बाद बीजेपी कांग्रेस पर और ज्यादा आक्रामक है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि क्या एयरस्ट्राइक का सबूत देने के लिए राहुल गांधी को एफ-16 के पीछ बांध देते?

Bihar Election, sambit patra hathras case uttar pradesh yogi adityanathबीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा की तीखी बहस (फाइल फोटो)

पाकिस्तानी संसद में इमरान के मंत्री ने जब से कबूला है कि पुलवामा आतंकी हमले में उसका ही हाथ था, बीजेपी कांग्रेस पर और ज्यादा आक्रामक हो गई है। दरअसल बालाकोट स्ट्राइक के बाद विपक्ष लगातार सरकार पर सवाल उठाता रहा और इसे केवल दिखावा करार देता रहा। लेकिन अब इमरान के मंत्री ने ही मान लिया है कि आतंकी हमले में उनका ही हाथ था। इस पर बीजेपी प्रवक्ता संबित  पात्रा ने कहा, क्या एयर स्ट्राइक के सबूत देने के लिए राहुल गांधी को F-16 में बांधकर पाकिस्तान भेज देते?

मुस्लिम चिंतक अतीकुर्रहमान की बात का जवाब देते हुए पात्रा ने कहा, ‘आप क्या कह रहे हैं कि एफ-16 के पीछे राहुल गांधी को बांध देते ताकि वह सब कुछ देखकर आते। मोदी जी कुछ भी करेंगे तो राहुल गांधी को साथ लेकर जाते। विंग कमांडर अभिनंदन के जाने का राहुल गांधी को सबूत चाहिए थे। आप को भी तो आर्मी पर विश्वास नहीं था। कह रहे थे कि हमने पाकिस्तान का कोई विमान गिराया ही नहीं है।’

एक अन्य कार्यक्रम में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत से पात्रा ने कहा, ‘आप मोदी जी को डरा हुआ और कायर कहते हैं। आप सेना के शौर्य पर सवाल करते हैं। आपने देश की सेना को बदनाम किया है। शहजादे राहुल गांधी को जाकर कह देना पाकिस्तान चले जाओ। उसको पाकिस्तान भेज दो। कांग्रेस पाकिस्तानी शहजादे के दम पर चुनाव लड़ रहे हैं। पहले आप भारत के किसी शख्स को ढूंढकर लाइए। आपको आर्मी से माफी मांगनी चाहिए।’ उधर श्रीनेत ने कहा कि आप लोग पाकिस्तान की बातें करते हैं, बिहार की बात करिए, रोजगार कि बात करिए, विकास की बात करिए।

पाकिस्तानी नैशनल असेंबली पर पात्रा ने कहा कि यह छोटा सदन नहीं है। उन्होंने कहा, ‘बाजवा के पैर कांप रहे थे।’ पाकिस्तानी एक्सपर्ट कमर चीमा को संबित पात्रा ने आतंकियों का कीमा करार दे दिया। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, ‘वहां बाजवा कांप रहा है और आप यहां आकर चिल्ला रहे हैं। आप बिहार की चिंता न करो। राहुल गांधी को डिफेंड करने के लिए उनके अपने प्रवक्ता हैं। बाप ने मारी मेढकी, बेटा तीरंदाज।’ उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी जीत रही है और वे बिहार की बात न करें। आपको तीरंदाज बनने की जरूरत नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Republic TV के अर्णब गोस्वामी पर भड़के रवीश कुमार, कहा- झूठा एंकर लोगों को उकसाता है, अनाप-शनाप बोलता है; पोस्ट वायरल
2 विपक्ष की असहमति बरकरार, फिर भी सरकार CIC और दो ICs के नाम का ऐलान करने को तैयार
3 Coronavirus Vaccine in India: कोविड-19 के एक दिन में 48,648 नए मामले, कुल संक्रमितों की संख्या 80,88,851 हुई
Birthday Special:
X