ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी की पाकिस्‍तान पॉलिसी के बचाव में उतरा संघ, दत्तात्रेय होसबोले ने कहा- लाहौर विजिट को भूल न समझें

दत्‍तात्रेय होसबोले ने राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल की तारीफ करते हुए कहा कि वह आतंकवाद से निपटने में पूरी तरह सक्षम हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि वह इस मसले के साथ अच्‍छे तरीके से निपटेंगे।

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ पीएम मोदी।

पठानकोट में आतंकी हमले के बाद पीएम नरेंद्र मोदी की पाकिस्‍तान पॉलिसी की चौतरफा आलोचना के बीच राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ उनके समर्थक में आगे आया है। मोदी सरकार की पाकिस्‍तान पॉलिसी का बचाव करते हुए आरएसएस के वरिष्‍ठ नेता दत्तात्रेय होसबोले ने कहा कि मोदी के लाहौर दौरे को राजनीतिक भूल कहना गलत होगा। विश्व संघ शिविर में शामिल होने आए होसबोले ने कहा, ‘पीएम मोदी के अचानक लाहौर दौरे और नवाज शरीफ के घर जाने का हम विरोध नहीं करते हैं। पूरा विश्व एक कुटुम्ब है और अच्छा व्यवहार करना हमारा फर्ज है। यही भारत का धर्म है। इसका पालन किया जाना चाहिए।’

उन्‍होंने राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल की तारीफ करते हुए कहा कि वह आतंकवाद से निपटने में पूरी तरह सक्षम हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि वह इस मसले के साथ अच्‍छे तरीके से निपटेंगे।

होसबोले ने मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उन्‍होंने दुनिया के सभी अहम देशों के प्रमुखों से कूटनीतिक रिश्तों को बढ़ाने के लिये विदेश यात्रा की हैं। लेकिन पीएम ने संघ के स्वयंसेवक होने के नाते अपने विदेश दौरों के दौरान परदेस में न केवल भारत माता की जय-जयकार कराई, बल्कि भारत में गंगा के तट पर एक विदेशी पीएम से आरती भी कराई।

Read Also:

पठानकोट आतंकी हमला: PM मोदी की पाकिस्‍तान पॉलिसी पर उठ रहे हैं ये गंभीर सवाल

PATHANKOT ATTACK PHOTOS: 15 घंटे चला मिशन, हेलिकॉप्‍टर्स से भी आतंकियों पर बरसाई गोलियां

PathanKot Attack: SP के फोन पर जवाब मिला, ‘सलाम वालेकुम’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App