ताज़ा खबर
 

गाबा सीरीज के बाद आनंद महिंद्रा ने बताया टेस्ट क्रिकेट का मज़ा, टिकटॉक को टी-10 तो यूट्यूब को टी-20 कहा

भारत की हार की भविष्यवाणी करने वालों को आनंद महिंद्रा ने ट्रोल कर जवाब दिया था। उन्होंने लिखा, "आप अपने शब्दों को कैसे खाना चाहेंगे? ग्रिल्ड, फ्राइड, बेक किया हुआ ... चपाती या डोसे में लिपटा हुआ?"

Test match winआस्ट्रेलिय में टेस्ट मैच में जीत के बाद खुशी मनाते भारतीय खिलाड़ी। (AP Photo/Tertius Pickard)

देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने क्रिकेट को लेकर बेहद रोचक टिप्पणी की है। आस्ट्रेलिया में भारत की टेस्ट शृंखला में शानदान जीत पर जब देश के क्रिकेट प्रेमियों में हर ओर हर्ष और उल्लास का माहौल है तब उद्योगपति आनंद महिंद्रा का ट्वीट काफी मजेदार लग रही है।

उन्होंने कहा कि “मैं क्रिकेट में टेस्ट प्रारूप के भविष्य को लेकर संशय में रहा करता था। गाबा टेस्ट के बाद मेरा विचार कुछ ऐसा है।” उन्होंने बड़े रोचक अंदाज में क्रिकेट के प्रारूप की तुलना की है। उन्होंने बताया, “टी-10 टिकटॉक है तो टी-20 यूट्यूब है। एक दिवसीय मैच फीचर फिल्म और टेस्ट मैच मास्टरपीस थिएटर है।”

आनंद महिंद्रा के ट्वीट का जवाब देते हुए यूजर @charuhasmujumd1 ने लिखा, “… और आईपीएल एक उबाऊ टीवी सीरियल की तरह है जो खत्म नहीं होता है।” इस पर आनंद महिंद्रा ने लिखा, “हां, यह सुनिश्चित करने के लिए एक धारावाहिक … हालांकि मैं इसे उबाऊ नहीं कहूंगा … और अधिक लगातार देखने को प्रोत्साहित करने की संभावना है!”

Next Stories
1 योगेंद्र यादव बोले शोभा बढ़ाएगी ट्रैक्टर ट्रॉली, रिपब्लिक डे के लिए दिल्ली पुलिस की स्पेशल तैयारी, जानें क्या होंगे नियम
2 राकेश टिकैत बोले- NIA के नोटिस का कर रहे इंतजार, अर्नब पर कहा- रोज यहीं बैठाते हैं, स्टूडियो में जाने का मन है
3 सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के दूसरे माले में लगी आग पर पाया गया काबू, पांच लोगों की मौत
ये पढ़ा क्या?
X