ताज़ा खबर
 

चुनाव प्रचार की टेंशन खत्म, बंगाली मार्केट में नाश्ता करने पहुंचे राहुल गांधी

चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद राहुल गांधी सेंट्रल दिल्ली स्थिति बंगाली स्वीट में अपने दोस्तों के साथ लंच करते नज़र आए।

Author Published on: October 20, 2019 3:08 PM
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सेंट्रल दिल्ली स्थित बंगाली स्वीट में लंच करते हुए। (फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

Assembly Election 2019: विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार बंद हो चुका है। ऐसे में अब सभी दलों के नेता अपना समय अलग-अलग ढंग से बिता रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अपने दोस्तों के साथ शनिवार को दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में आरामदायक पल बीताते नजर आए। यहां वह लंच करने पहुंचे थे। सेंट्रल दिल्ली में स्थित बंगाली स्वीट हाउस में राहुल गांधी ने लंच किया और यह जानकारी ट्वीट पर साझा की गई।

एक ट्विटर हैंडल के जरिए लिखा गया, “भारतीय राजनेता एवं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बीएसएच बंगाली मार्केट में लंच करते देखे गए।” गौरतलब है कि बंगाली स्वीट हाउस मंडी हाउस के पास टोडरमल रोड पर स्थित है और यह करीब 9 दशक पुराना है।

राहुल गांधी ने शुक्रवार को हरियणा के महेंद्रगढ़ में चुनाव प्रचार किया था। इसके अलावा वह महाराष्ट्र चुनाव में भी प्रचार करने पहुंचे थे। गौरतलब है कि महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार की मियाद शनिवार को खत्म हो गई थी। अब सोमवार को मत डाले जाएंगे और 24 अक्टूबर को नतीजे सामने आएंगे।

हालांकि, वर्तमान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को ऐन मौके पर कई झटके मिले। एक ओर जहां महाराष्ट्र में कई दिग्गजों ने साथ छोड़ा और मुंबई कांग्रेस में मिलिंद देवड़ा और संजय निरुपम के झगड़े चर्चा का विषय रहे, तो वहीं हरियाणा में भी प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर का बागी होना भी सुर्खियों में रहा। दोनों ही राज्यों में कांग्रेस प्रत्याशियों की शिकायत थी कि पार्टी के बड़े नेता या तो अपने-अपने विधानसभाओं तक सीमित रहे या फिर प्रचार में भी नहीं उतरे। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी बीमारी का हवाला देकर किसी रैली में नहीं पहुंची।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कमाल राशिद खान ने की BJP विधायक को वोट देने की अपील, मजे लेने लगे टि्वटर यूजर्स
2 ‘वोट कहीं दो जाएगा तो फूल को ही, मोदी जी की नजर बहुत तेज है’, ईवीएम पर BJP प्रत्याशी का VIDEO वायरल
3 कमलेश तिवारी मर्डर: हत्यारों को ‘तोपों की सलामी’, घटना की ‘एक ट्रक’ निंदा! आपत्तिजनक FB कमेंट पर 2 गिरफ्तार