ताज़ा खबर
 

चार सांसद नहीं बचा सकी, कमरा बचाने में लगी है टीडीपी, तृणमूल से मांगा साथ!

टीडीपी के 4 राज्यसभा सासंदों के बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्टी के लोकसभा सांसद अब ग्राउंड फ्लोर पर स्थिति अपने दफ्तर को बचाने की कवायद में जुटे हैं। इसके लिए उन्होंने टीएमसी से मदद मांगी है।

चंद्रबाबू नायडू की पार्टी के सामने अबू नई परेशानी खड़ी हो गई है। (फाइल फोटो सोर्स: द इंडियन एक्सप्रेस)

आंध्र प्रदेश की तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) के 4 सांसदों का बीजेपी में शामिल होना पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के लिए बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है। गुरुवार को टीडीपी के 6 राज्यसभा सासंदों में से 4 ने बीजेपी का दामन थाम लिया। पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने उनका पार्टी की सदस्यता दिलाई। लेकिन, अब टीडीपी के लोकसभा सासंदों के सामने अपना दफ्तर बचाने की फजीहत खड़ी हो गई है। टीडीपी ने इसके लिए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) से मदद मांगी है।

द इंडियन एक्सप्रेस के ‘डेल्ही कॉन्फिडेंशल’ नाम से छपे कॉलम के मुताबिक लोकसभा में टीडीपी के सांसदों का एक ऑफिर रूम ग्राउंड फ्लोर पर स्थित है, लेकिन माना जा रहा है कि चार सांसदों के बीजेपी में शामिल होने का बाद इस कमरे पर वाईएसआर कांग्रेस का कब्जा हो सकता है। लिहाजा, अब डीडीपी ने इसके लिए टीएमसी से मदद मांगी है।

गुरुवार को टीडीपी के 4 सांसद बीजेपी में शामिल हो गए। एक ओर जहां बीजेपी इसे आंध्र की राजनीति में अपने लिए एक बेहतर अवसर मान रही है, तो वहीं टीडीपी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने पार्टी छोड़ने वाले नेता,

Next Stories
1 कभी था बताया “विजय माल्या”, उन टीडीपी सांसदों को बीजेपी में लिया, दो के खिलाफ हो चुकी है सीबीआई, ईडी जांच
2 CJI रंजन गोगोई से विश्व हिंदू परिषद की गुहार- श्रीराम विरोधी ताकतों से निपटें, जल्द निपटाएं अयोध्या विवाद
3 RBI गवर्नर ने चेताया- अर्थव्यवस्था खो रही रफ्तार, ठोस मौद्रिक नीति की है दरकार
ये पढ़ा क्या?
X